Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

#VocalForLocal: रक्षाबंधन पर खरीदें छपरा की इस बेटी की हस्तनिर्मित राखियां और बढ़ाये हौसला

Chhapra: भाई-बहन के प्रेम का त्यौहार रक्षाबंधन करीब है और इसकी तैयारियों को लेकर बाजारों में राखियों से दुकान सजे हैं. 

रंग-बिरंगी राखियां दुकानों पर बिक रही हैं. ऐसे में शहर की एक छात्रा नंदनी के द्वारा बनाई गई हस्त निर्मित राखियों की खूब चर्चा हो रही है.

नंदनी ने अपने हस्तनिर्मित राखियों की एक स्टॉल शहर के हथुआ मार्केट के बाहर लगाया है. जहां वे अपनी राखियों को स्वयं बेच रहीं है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वोकल फॉर लोकल के आह्वान को साकार करते हुए अपनी ब्रांड की राखियों को बनाकर बेचने का काम कर रहीं है.

नंदिनी ने छपरा टुडे डॉट कॉम से खास बातचीत में बताया कि उसके द्वारा बनाई गई राखियों को उसने #DNG नाम दिया है. साथ ही खुद से कलम से सभी राखियों पर हैप्पी रक्षाबंधन और ब्रांड का नाम #DNG लिखा है. यह राखियां उसने रेशम और रंग-बिरंगे मोतियों से बनाई है.उसने छपरा टुडे डॉट कॉम से बताया कि उनकी इस पहल की लोग सराहना कर रहें है. अगर आगे भी लोगों ने साथ दिया तो वे हर साल इस तरह स्टॉल लगाएंगी. उन्होंने कहा कि उन्हें उनके इंस्टाग्राम एकाउंट https://www.instagram.com/_dng_rakhi/ पर लोग फीडबैक दे सकते हैं. 

आप सभी क्षेत्रवासियों से छपरा टुडे डॉट कॉम अपील करता है कि छपरा की इस बेटी के हौसले को जरूर बढ़ाएं और इस रक्षाबंधन इसके हस्तनिर्मित राखियों को जरूर खरीदें. ताकि इसका मनोबल बढ़ सके.

Exit mobile version