Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अनियंत्रित होकर घर में घुसा बस, आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल

Chhapra: शहर के श्यामचक चौक के करीब एनएच 19 पर शनिवार सुबह सड़क हादसे में कई लोग घायल हो गए. सीवान से आ रही बस अनियंत्रित होकर सडक किनारे एक घर में जा घुसी जिससे बस में बैठे आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए. घायलों का ईलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने मौके पर पहुंच बस को हटाया और सड़क पर यातायात को सुचारू करवाया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना करीब 6 बजे हुई जब सीवान से पटना जा रही शर्मा ट्रांसपोर्ट की बस अनियंत्रित होकर सड़क के दाहिने ओर मथुरा साह के घर में जा घुसी. जिससे दुकान की दीवाल को क्षति पहुंची है. वही इस दुर्घटना में आधा दर्जन से अधिक बस यात्री घायल हो गए. घायलों में सभी यात्री सीवान के है.

घायलों में सिवान के आंदर निवासी रमेश चौधरी, गया घाट निवासी सलमान, सकला देवी, एमएच नगर सिवान की शाहजहां खातून, बेबी खातून, हसनपुरा सिवान की मुशर्रफ परवीन, आंदर सिवान की गीता देवी, एमएच नगर निवासी नेहा कुमारी, एमच नगर के नवीन कुमार घायल हैं.

पुलिस ने मौके पर पहुंच बस को हटाया और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा. बताया जा रहा है कि बस की स्टेयरिंग फेल होने से हादसा हुआ है. पुलिस जाँच में जुटी है.  

Exit mobile version