Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

गोलियों के तड़तड़ाहट से गुंजा सींवान, पांच लोग घायल

सीवान: गौतम बुद्ध नगर थाना क्षेत्र के लालगढ़ हरिहरपुर गांव में रविवार को पूर्वाह्न करीब 11:30 बजे एक ईंट भट्ठे के विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में एक पक्ष के पांच व्यक्ति जख्मी हो गए. घायलों में खुश मोहम्मद के 3 पुत्र फतेह आलम, शाहीम आलम, मोहम्मद रहीम, लाल मोहम्मद का पुत्र सलीम मियां एवं रामदयाल यादव का पुत्र सुरेश यादव शामिल है.

जख्मी फतेह आलम ने बताया कि गांव के ही भानु सिंह की रंगदारी के कारण पिछले 2 सालों से उनका ईंट भट्ठा बंद था. ईंट भट्टे को लेकर कई बार मारपीट एवं झड़प हुआ है. बताया कि जनवरी माह में एसडीएम सीवान द्वारा उसके पक्ष में निर्णय दिया गया. फतेह आलम ने बताया कि आज रविवार को वह अपने भाइयों के साथ अपने ईट भट्ठे पर ईंट निकालने के लिए गया. इसी क्रम में पहले से घात लगाए भानु सिंह एवं उसके परिवार के लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग करके उसके तीन भाइयों सहित पांच लोगों को जख्मी कर दिया.

घायल सभी व्यक्तियों को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती किया गया. फतेह आलम ने आरोप लगाया कि 10 लाख रुपए रंगदारी की मांग भानु सिंह द्वारा की गई थी. रंगदारी नहीं देने के कारण आज घटना को अंजाम दिया गया. इस घटना को लेकर गांव में दो पक्षों के बीच तनाव कायम है.घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ जितेंद्र कुमार पांडे एवं एसडीएम रामबाबू बैठा सदर अस्पताल पहुंचे तथा घटना की जानकारी लिया.

Exit mobile version