Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

भागलपुर के बाद अब गोपालगंज में बम धमाका, एक शख्स की मौत, जांच में जुटी पुलिस

breaking news alert background in red theme

गोपालगंज: होली के वक्त दिवाली के साजो सामान मौत का कारण बन रहे हैं. भागलपुर के बाद अब गोपालगंज में पटाखा बनाते वक्त विस्फोट की खबर है. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है, जबकि कई लोगों के घायल होने की सूचना है. भागलपुर के बाद गोपालगंज में भी बम ब्लास्ट की खबर से प्रशासन सकते में है.

जानकारी के अनुसार फुलवरिया थाना इलाके में आज सुबह जोरदार बम ब्लास्ट हुआ. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है. फुलवरिया लालू प्रसाद यादव का पैतृक गांव है. बताया जा रहा है कि यह ब्लास्ट पटाखा बनाने के दौरान हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाने के बथुआ बाजार में पटाखा बनाने के दौरान हुए धमाके में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है. कई लोगों के घायल होने की सूचना है. मृतक का नाम अलीम मियां बताया जा रहा है. पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है.

मौके पर एसपी पहुंच गये हैं. पुलिस ने धमाके वाली जगह की घेराबंदी कर दी है. घायलों को पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया है. पुलिस अधिकारी अभी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं.

मालूम हो कि पहले भागलपुर में पटाखा बनाने के क्रम में विस्फोट हुआ था. जिसमें 15 लोगों की मौत हो गयी थी, साथ ही दर्जनों लोग घायल हो गये थे. इस मामले की जांच अभी चल रही है. विस्फोट के दौरान 5 घर जलकर खाक हो गये थे.

Exit mobile version