Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

थाना से महज़ 500 मीटर दूरी पर हो रहा था देह व्यापार, आख़िर पुलिस कैसे थी बेख़बर

छपरा: शनिवार की सुबह भगवान बाजार थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर चल रहे देह व्यापार के आधा दर्जन से अधिक ठिकानों पर पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने छापेमारी की. भगवान बाजार चौक के करीब एक दर्जन से अधिक होटलों में पुलिस टीम ने छापेमारी की.

जिसमे करीब आधे दर्जन होटलों से संदिग्ध स्थिति में 3 दर्जन से अधिक युवक यवतियों को हिरासत में लिया गया. रात के अंधेरे में कौन कहे दिन के उजाले में ही जिस्मफरोसी का धंधा इन होटलों में चरम पर था.

इन होटलों से महज 500 मीटर दूरी पर भगवान बाजार थाना है. लेकिन इस धंधे की भनक आखिर उन्हें क्यो नही थी यह बात स्थानीय लोगों की समझ से परे है. आसपास के लोगों की बातों को सुने तो यह धन्धा पिछले कई वर्षों से यहां आपसी तालमेल से चल रहा था.

जिले में पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय द्वारा लगातार भ्रष्टाचार के खिलाफ पुलिस पर कार्रवाई के बाद कुछ लोगों द्वारा ही गुप्त रूप से इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी थी. जिसके बाद योजना बद्ध तरीके से एसपी हर किशोर राय ने खुद छापेमारी की.

आसपास के लोग इस छापेमारी से काफी खुश है और पुलिस अधीक्षक को धन्यवाद दे रहे है. लेकिन साथ ही साथ पुलिस को ही इस घटना के लिए जिम्मेवार मान रहे है. जिनकी सह पर यह धंधा वर्षो से चल रहा था. लोगों की माने तो इसके लिए होटल संचालक मोटी रकम भी दिया करते थे.

Exit mobile version