Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

लियो क्लब के सदस्य ने जरूरतमंद को किया रक्तदान

Chhapra: समाज सेवा में अग्रणी अन्तर्राष्ट्रिय स्वयंसेवी संस्था लायंस इंटरनेशनल की स्थानीय युवा इकाई लियो क्लब छपरा सारण के द्वारा लगातार रक्तदान जैसे सेवा कार्यों से प्रेरित होकर टाड़ी पर के युवा प्रिंस सिंह ने आगे आकर सदर अस्पताल में भर्ती एक जरूरतमंद मरीज को लियो क्लब के बैनर तले रक्तदान किया.

उक्त मौके पर मौजूद  लियो सचिव विकास कुमार ने कहा कि लियो क्लब छपरा सारण के द्वारा प्रतिमाह लगभग तीन या चार रक्तदान लियो सदस्यों के सहयोग से जरूरतमंद मरीजों के लिये की जाती है परंतु यह बहुत हीं खुशी की बात है कि लियो क्लब के सामाजिक सेवा कार्यों से प्रेरित हो कर अन्य युवा भी स्वंय रक्तदान करने हेतु आगे आ रहें हैं जो कि समाजहित हेतु एक बहुत हीं बेहतर संदेश है तथा साथ हीं समाज के सभी वर्ग के लोग खास कर सभी युवाओं से मैं अपील करता हूँ कि जो भी जरूरतमंद मरीज हों आप मानव हित हेतु आगे आकर रक्तदान करें एवं यह मानव कल्याण हेतु सबसे बड़ा सेवा धर्म है. उन्होनें यह भी जानकारी दी कि लियो क्लब के सदस्यों ने पिछ्ले छ: महिनों में कई मरीजों को लगभग 40 यूनिट से ऊपर रक्तदान कर चुके हैं.

इस पुनीत मौके पर लियो क्लब के उपाध्यक्ष लियो अमरनाथ, सचिव लियो विकास, लियो अनुरंजन कुमार, लियो प्रकाश कुमार, लियो पिन्टू गुप्ता एवं रक्तदाता प्रिंस सिंह मौजूद थें. उक्त जानकारी लियो क्लब के पी आर ओ लियो आलोक गुप्ता ने दी. 

Exit mobile version