Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

दो राज्यों में भाजपा की जीत पर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न, बांटी मिठाई

Chhapra: गुजरात और हिमांचल प्रदेश में चुनाव के नतीजों में भाजपा को मिली जीत से उत्साहित कार्यकर्ताओं ने नगरपालिका चौक पर अबीर गुलाल लगा और मिठाई बांट कर खुशी का इजहार किया.

भाजपा के जिलाध्यक्ष रमेश प्रसाद के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि गुजरात और हिमांचल चुनाव में जीत मिलने से यह साबित हो गया है कि प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा उठाये गए आर्थिक सुधार के कदम की जनता ने भी सराहना की है. पार्टी को दोनों ही राज्य में मिली जीत किसान मजदूरों के हक़ में है. 

वही पूर्व जिलाध्यक्ष एवम राज्य कार्यकारिणी के सदस्य अशोक सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कुशल नेतृत्व में पार्टी बेहतर प्रदर्शन कर रही है.

स्थानीय विधायक डॉ सीएन गुप्ता ने कहा कि भाजपा सदैव देश हित के लिए राजनीति करती है. इसी कारण देश की जनता इस पार्टी को पसंद करती है.

इस अवसर पर जदयू के वरिष्ठ नेता शैलेन्द्र प्रताप, महामंत्री रंजीत सिंह, धर्मेंद्र कुमार सिंह, डॉ राजीव कुमार सिंह, श्री निवास सिंह, शत्रुघ्न भगत, जिला प्रवक्ता धर्मेंद्र सिंह चौहान, श्याम बिहारी अग्रवाल, चौधरी बाबा, कुमार भार्गव, विवेक सिंह आदि शामिल थे.

Exit mobile version