Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

देश के विकास के लिए संकल्पित है पार्टी: नंदकिशोर यादव

छपरा: देश के विकास और केंद्र की योजनाओं के सफल क्रियान्वयन के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह संकल्पित है. समाज के अंतिम पावदान पर खड़े व्यक्ति को विकास की मुख्यधारा से जोड़ना और केंद्र की योजनाओं को जन-जन तक पहुँचाना भाजपा का पहला लक्ष्य है. उक्त बातें बिहार विधानसभा के लेखा समिति के अध्यक्ष और वरिष्ठ भाजपा नेता नंदकिशोर यादव ने कही.

छपरा के स्नेही भवन में आयोजित पार्टी कार्यकर्ताओं के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के समापन सत्र को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में विकास हेतु तमाम तरह की योजनाएं चलाई जा रही हैं. मेक इन इंडिया, जनधन, कौशल विकास समेत कई महत्वपूर्ण योजनाएं सकलता पूर्वक संचालित हो रही है. केंद्र सरकार देश को विकसित बनाने के लिए संकल्पित है और नौजवानों को स्वावलंबी बनाने हेतु अग्रसर है. 

इस दो दिवसीय कार्यकर्त्ता प्रशिक्षण शिविर में जिले के सभी प्रखंडों से पार्टी के सक्रिय कार्यकर्त्ता सम्मिलित हुए. प्रशिक्षण सत्र में प्रदेश महामंत्री विनय कुमार सिंह, रामदयाल शर्मा एवं प्रो.रामबहादुर सिंह ने कार्यकर्ताओं को अपना उद्बोधन दिया. समापन सत्र में छपरा विधायक सी.एन. गुप्ता, जिलाध्यक्ष रमेश प्रसाद, गंगा प्रकोष्ठ अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, वंशीधर तिवारी, रंजीत कुमार सिंह, धर्मेन्द्र चौहान, राजेश फैशन ,तुफैल कादरी, राजेश सिंह, उमाशंकर साहू, रविभूषण, गुड्डू, गामा सिंह, मनोज, पारसनाथ श्रीवास्तव समेत सैकड़ों कार्यकर्त्ता सम्मिलित हुए.

Exit mobile version