Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

हम सरकार बनाने के लिए चुनाव लड़ रहे है, महागठबंधन मोदी को पीएम बनने से रोकने लिए चुनाव लड़ रहा है: जनक राम

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय सांसद कार्यालय में गोपालगंज के सांसद जनक राम ने प्रेस वार्ता कर महागठबंधन पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों में मोदी सरकार में दलितों का जीवन स्तर सुधरा है. दलित बस्तियों में लोगों में महागठबंधन ने भ्रम फैला रखा है कि संविधान खतरे में है. जब हम लोगों के बीच पहुंच रहे हैं तो लोग मोदी जी को वोट करने की बात कह रहे हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें कोई भी मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बन सकता है. जाति से कोई मतलब नहीं है. 65 सालों में जिन दलित बस्तियों में बिजली नहीं पहुंची थी मोदी सरकार ने 5 सालों में हर घर में बिजली पहुंचाया है और बच्चों के लिए स्कूल में पढ़ाई की सुविधा बहाल की है. समाज का जो वर्ग घर और रोटी से वंचित था मोदी सरकार ने उन्हें सम्मान देने का काम किया है.

उन्होंने महागठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि महागठबंधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने से रोकने के लिए चुनाव लड़ रहा है. वही एनडीए सरकार बनाने के लिए चुनाव लड़ रहा है. पिछली बार बिहार में 31 सीटें मिली थी. इस बार कुछ एक को छोड़कर सारी सीटें भाजपा जीतने में कामयाब होगी.

तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव पार्टी पर कब्जा जमा चुके हैं और बड़े भाई को किनारे कर दिया है. पिछले दिनों राहुल गांधी की सभा साझा करने में भी तेजस्वी यादव कतराते दिखे थे. भाजपा के उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी पर उन्होंने कहा कि वह किसी पद के लिए ललाहित नहीं है. उन्होंने सभी पदों को सुशोभित किया है.

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी छपरा में करेंगे रोड शो, गृहमंत्री राजनाथ सिंह की सभा तरैया में

पांचवे चरण में 6 मई को सारण में मतदान होना है. जिसको लेकर सभी पार्टियां अपना जोर लगा चुकी है. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी छपरा में रोड शो करेंगे और एनडीए के प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी के पक्ष में वोट मांगेंगे. रोड शो छपरा हवाई अड्डे से शुरू होकर शहर के मौना चौक, नगरपालिका चौक, भगवान बाजार होते हुए रिवीलगंज तक जाएगा. तरैया में गृह मंत्री राजनाथ सिंह चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

Exit mobile version