Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

नैनी स्थित द्वारकाधीश मंदिर में जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में भाजपा नेताओ ने चलाया सफाई अभियान

नैनी द्वारकाधीश मंदिर का जिला अध्यक्ष के नेतृत्व भाजपा नेताओ ने चलाया सफाई अभियान

Chhapra: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर भाजपा नेताओं ने जिले के प्रसिद्ध नैनी के द्वारकाधीश मंदिर में जिला अध्यक्ष रणजीत कुमार सिंह के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने पूरे मंदिर प्रांगण में सफाई अभियान चलाकर मंदिर की सफाई की.

जिला अध्यक्ष रणजीत कुमार सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर भाजपा पुरे देश में 14 जनवरी से २२ जनवरी रामलला के स्थापना उद्घाटन तक पूरे देश के मंदिरों तीर्थ स्थानों की सफाई भाजपा कार्यकर्ता नेताओं द्वारा करनी देश के यशस्वी प्रधानमंत्री स्वयं सभी मंदिरों में सफाई कर रहे हैं. इस घड़ी में भाजपा सारण द्वारा नैनी के द्वारकाधीश मंदिर, राम जानकी मंदिर एवं गढ़देवी माई पर सफाई अभियान चला कर सफाई की गई और देवी देवताओं का आशीर्वाद प्राप्त किया गयाा.

पूर्व राष्ट्रीय किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र सेंगर ने कहा कि पूरे भारतवर्ष के लिए गर्व की बात है कि अयोध्या में 500 सालों के बाद कितने संघर्षों के बाद 22 तारीख को रामलला अपने घर में विराजमान होंगे.

इस अवसर पर जिले के सभी मंदिर मठ तीर्थ स्थान पर भाजपा के द्वारा सफाई अभियान चलाया जा रहा है एवं 22 तारीख को दीपोउत्सव सभी मंदिरों में किया जाएगा.

छपरा विधानसभा प्रभारी महामंत्री धर्मेंद्र कुमार साह ने कहा कि प्रतिदिन भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मंदिर मठ एवं तीर्थ स्थानों की सफाई पूरे मनोयोग किया जा रहा है. इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री विवेक कुमार सिंह, मंत्री अर्धदु शेखर, सैनिक प्रकोष्ठ के सहसंयोजक अखिलेश कुमार सिंह, मंडल उपाध्यक्ष बृजेश कुमार सिंह, मुखिया प्रतिनिधि राजा सिंह, भानु सिंह, अंकुर सिंह, प्रवीण कुमार सिंह, रणधीर कुमार सिंह किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष, इत्यादि बड़ी संख्या में जिला पदाधिकारी एवं ग्राम वासी उपस्थित थे।

Exit mobile version