Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अटल जी की प्रथम मासिक पुण्यतिथि पर काव्यांजलि सभा का होगा आयोजन

Chhapra: सत्तारूढ़ दल के उप मुख्य सचेतक अरुण सिन्हा ने कहा कि प्रदेश भाजपा ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के प्रथम मासिक पुण्यतिथि पर आगामी 16 सितंबर को सभी विधानसभा क्षेत्रों में काव्यांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा.

इस सभा में पूर्व प्रधानमंत्री की रचित कविताओं की रिकॉर्डिंग बजाई जाएंगी. साथ ही कवियों द्वारा कविता कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.

श्री सिन्हा स्थानीय एसडीएस महाविद्यालय के परिसर में आयोजित सारण लोकसभा क्षेत्र के जिला कार्यकर्ता की बैठक को संबोधित कर रहे थे.

इस दौरान श्री सिंह ने कहा कि आगामी 17 से 25 सितंबर तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा. इस दौरान देश के साथ-साथ प्रदेश और जिले में गरीब बस्तियों, झुग्गी-झोपड़ियों में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जाएगा. सेवा सप्ताह के रूप में मनाए जा रहे इस सप्ताह में भाजपा के द्वारा लोगों की सेवा की जाएगी.

वही बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 23 सूत्री कार्यक्रम के तहत मतदान केंद्र तक कार्य कर रही है. पार्टी द्वारा आगामी चुनाव को लेकर रूपरेखा तैयार की गई है. जिसके अनुसार पार्टी के कार्यकर्ता मतदान केंद्र पर मतदाताओं से मिल कर सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को बताएंगे.

श्री सिंह ने कहा कि आगामी 2 अक्टूबर महात्मा गांधी के जयंती के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है. पार्टी के कार्यकर्ता 2 अक्टूबर से लेकर 30 जनवरी 19 तक अपने विधानसभा क्षेत्रों में पैदल मार्च करेंगे. इस दौरान वह आम जनता से मुलाकात करेंगे और सरकार की योजनाओं से रूबरू कराते हुए उन्हें लाभान्वित करेंगे.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

वही बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष रमेश प्रसाद ने कहा कि सारण जिले को प्रदेश भाजपा द्वारा जो भी दायित्व सौंपा गया था. उसे जिले में शत-प्रतिशत पूर्ण किया है. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उसकी रीढ़ हैं. सभी कार्यकर्ताओं पर पार्टी गर्व महसूस करती है.

बैठक में किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र शेंगर, विधायक डॉ सी एन गुप्ता, अमनौर विधायक शत्रुघ्न तिवारी चोकर बाबा, राम दयाल शर्मा, धर्मेंद्र सिंह चौहान, धर्मेंद्र सिंह सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे.

Exit mobile version