Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

टैंकर के तहख़ाने में छिपाकर ले जाई जा रही 25 लाख की शराब जब्त

Chhapra: बिहार में शराबबंदी के बावजूद अक्सर भारी मात्रा में शराब बरामद किया जा रहा है. विभिन्न गाड़ियों में तहखाने बनाकर शराब कारोबारी लगातार बाहर से शराब मांगा रहे है. बुधवार को गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग के उत्पाद निरीक्षक रजनीश कुमार के द्वारा टीम गठित कर वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा गया. एक टैंकर विदेशी शराब के साथ एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया. टैंकर में कुछ अलग तरीकों से शराब के कार्टून को रखा था. जब्त शराब की अनुमानित कीमत 25 लाख है.

उत्पाद अधीक्षक रजनीश ने बताया कि बीती रात मसरख थाना क्षेत्र के बनसोही छपरा सिवान बॉर्डर के समीप एक विदेशी शराब से भरा टैंकर उत्पाद विभाग के द्वारा पकड़ा गया. लाखों रुपए के शराब बरामद किए गए. गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई. कारोबारी द्वारा पूछताछ के क्रम में बताया गया कि शीतलपुर में उसे कहीं शराब को पहुंचाना था.

बता दें कि शराब कारोबारियों का यह खेल लगातार जारी है. एक और जहां बिहार सरकार शराबबंदी को लेकर सख्त दिखता नजर आता है वही शराब कारोबारियों के द्वारा बिहार में शराब भेजे जाने का सिलसिला लगातार जारी है. लकगभग प्रतिदिन छपरा में शराब उत्पाद विभाग के द्वारा पकड़ा जा रहा है. जबकि बिहार पुलिस से लेकर उत्पाद विभाग शराब कारोबारियों को लगातार गिरफ्तर कर जेल भेज रही है.

Exit mobile version