Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बलागुन मोबिन के जनाजे में शामिल हुए सैकड़ों लोग

छपरा: सच्ची समाज सेवा के जरिये लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बनाने वाले को सारण जिले ने खो दिया है.

जिलावासियों के बीच हमेशा से आपसी मेल जोल की वकालत करने वाले इस शख्स के इंतकाल पर सभी गमज़दा है. राजद के जिलाध्यक्ष मरहूम बलागुन मोबिन साहब के जनाज़े की नमाज़ पढने के लिए शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रो के सैकड़ो लोगों ने शहर के राजेन्द्र स्टेडियम में शिरकत की.

जुमा की नमाज़ अदा करने के बाद मुकर्रर वक्त पर दोपहर दो बजकर तीस मिनट पर मरहूम बालागुन मोबिन साहब की जनाज़े की नमाज़ अदा की गयी. जहाँ हजारों लोगों ने नमाज़ अदा की.

इस मौके पर राजद के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे. राजद के प्रदेश अध्यक्ष राम चन्द्र पूर्वे, मंत्री चन्द्रिका राय, मदौरा के विधायक जीतेन्द्र कुमार राय, तरैया के विधायक मुद्रिका राय, सोनपुर के विधायक रामानुज प्रसाद राय, पूर्व विधायक रंधीर सिंह के साथ साथ पूर्व विधान परिषद् के उपसभापति जनाब सलीम परवेज, जदयू नेता मुरारी सिंह, मुखिया अरुण सिंह, मुखिया मिथलेश कुमार राय उपस्थित थे.

इसके पूर्व मरहूम बलाक साहब के जनाज़े को उनके पैतृक आवास से राजेन्द्र स्टेडियम और पुनः नमाज अदा करने के बाद राजेन्द्र स्टेडियम से राहत रोड स्थित कब्रिस्तान में उन्हें मिटटी दी गयी. सुबह से ही बलाक साहब के घर अनके अंतिम दर्शन कर श्रद्धांजलि अर्पित करने वाले आम से लेकर खास तक ताता लगा रहा.

इसे भी पढ़े: राजद के सच्चे सिपाही थे बलाक साहेब: लालू यादव

Exit mobile version