Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

विपक्ष के द्वारा बुलाया गया बंद पूरी तरह से फेल: अरुण कुमार

Chhapra: विपक्ष के द्वारा बुलाया गया बंद पूरी तरह से फेल रहा. बंद के नाम पर गुंडई की गई है जो कही से जायज नही है. उक्त बातें पत्रकार वार्ता में विधान सभा में सत्तारूढ़ दल के उपमुख्य सचेतक व कुम्हरार के विधायक अरुण कुमार ने कही.

उन्होंने कहा कि आम जनता बंद से बिल्कुल खुश नही थी. कार्यकर्ता बौखला गए और पुराने रैवैये पर आ गए और वाहनों और बसों में तोड़फोड़ कर जबरन बंद कराने की कोशिश हुई है. बावजूद इसके बंद पूरी तरह से विफल रहा.

उन्होंने कहा कि 2014 में पेट्रोल 80 रुपये और डीजल 66 रुपये थी. आज 4 साल बाद कीमत में 6 रुपये की वृद्धि हुई है. जो कि तुलनात्मक दृष्टिकोण से भी अर्थव्यवस्था के अनुरूप ही है. वही वनस्पति तेल की कीमत 2004 की तुलना में आधे से ज्यादा कम हो गयी है. खाद्य सामग्री की कीमतों में कमी आयी है. विपक्ष इन वस्तुओं के कीमत में हुई कमी को जनता को नही बताना चाहती.

उन्होंने बंद के दौरान उत्पात करने वालो पर हमला करते हुए कहा कि आज के हंगामा से 15 साल पहले वाले जंगल राज का ट्रेलर लोगों को दिखा. इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश प्रसाद, महामंत्री रंजीत सिंह, प्रवक्ता धर्मेन्द्र सिंह चौहान आदि उपस्थित.

Exit mobile version