Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा में स्कूल के Annual फंक्शन में पहुंचे बिहार BJP के प्रदेश अध्यक्ष, बच्चों को दिया ज्ञान

Chhapra: बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद संजय जयसवाल ने सोमवार को छपरा पहुंचे, इस दौरान उन्होंने छपरा के मुकरेरा स्थित विवेकानंद इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव समारोह का द्वीप प्रजवल्लित कर के उदघाट्न किया. इस मौके पर बच्चों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बच्चों शिक्षा के साथ संस्कृति व संस्कार देना बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि एक शिक्षक ही बच्चों के चरित्र का निर्माण करता है. शिक्षक की जिम्मेदारी बहुत बड़ी है, देश की दिशा व दशा उनके द्वारा बच्चों जो दी गई शिक्षा से तय होता है. इस दौरान उनगोने बच्चों को संस्कृति नैतिक शिक्षा व जीवन मे आगे बढ़ने को लेकर कई मूल मंत्र दिए.

इस मौके पर विद्यालय के निदेशक व प्रखंड प्रमुख राहुल राज ने कहा कि आज विद्यालय ने 4 साल पूरे कर लिए, इस दौरान बच्चों ने कई सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करके दर्शकों का दिल मोह लिया.कार्यक्रम के दौरान छोटे बच्चों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी जिसपर दर्शक व अभिभावक भी झूमने लगे. कार्यक्रम में बेहतर करने वाले बच्चों को विद्यालय द्वारा सम्मानित किया गया. वहीं पढ़ाई में बेहतर कर विद्यालय का मान बढ़ाने वाले बच्चों को भी सम्मानित किया गया.

इस कार्यक्रम के मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा, जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सन्तोष कुमार महतो के साथ पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक सिंह, पूर्व प्राचार्य अरुण सिंह, पूर्व विधायक समेत तमाम भाजपा के नेता के साथ बड़ी संख्या में स्कूली बच्चे व अभिभावक भी मौजूद रहे.

Exit mobile version