Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सांसद कोष से जिले के चार पंचायतों को मिला एम्बुलेंस, छपरा विधायक ने सौंपी चाबी

Chhapra: दुर्घटना होने की स्थिति में पंचायतों में एम्बुलेंस को पहुंचाने में दिक्कत होती थी, काफी समय लगता था. ऐसे में सभी पंचायतों में एम्बुलेंस की सुविधा रहे इसकी पहल सांसद राजीव प्रताप रूडी ने की है. पूर्व में 40 में से 34 एम्बुलेंस दिए जा चुके है. जरूरी औपचारिकताओं के कारण कुछ बाकी राह गए थे. जिनमे से मंगलवार को स्थानीय विधायक डॉ सीएन गुप्ता ने 4 और पंचायतों के प्रतिनिधियों को एम्बुलेंस की चाबी सौंपी.

विधायक डॉ सीएन गुप्ता ने कहा कि सांसद राजीव प्रताप रूडी की पहल से जनता को लाभ मिलेगा. पूर्व के वर्षों में भी ऐसी कई योजनाएं उनके माध्यम से जिला में आई है. हम सभी की चिंता सांसद करते है ये हमारे सौभाग्य की बात है. उन्होंने कहा कि सांसद हमेशा से जनता की भलाई के लिए प्रयास करते आये है.

पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने कहा कि इस सुविधा से लोगों को जरूरत पड़ने पर एम्बुलेंस मिल सकेगा, रात के समय जब मरीजों को पहुंचाने के लिए कोई वाहन नही मिल पाता ऐसे में यह सुविधा लोगों के लिए सहायक सिद्ध होगी.

रामदयाल शर्मा ने कहा कि कई बार ऐसा देखा गया है कि इमरजेंसी के समय बहुत करीबी भी अपनी वाहन रोगी को ले जाने के लिए देने से हिचकते है. यह प्रयास ग्रामीण क्षेत्र के लोगों के लिए दूरगामी सिद्ध होगा. ऐसे में सांसद राजीव प्रताप रूडी की यह पहल स्वागत योग्य है.

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश कुमार सिंह ने कहा कि बहुत जल्द छपरा में पाइप लाइन से गैस मिलने लगेगी जो सांसद के प्रयास से हो रहा है. एम्बुलेंस की सुविधा आमजन को लाभान्वित करेगी.

इसअवसर पर जिलाध्यक्ष रमेश प्रसाद, राजेश फैशन, धीरज सिंह समेत विभिन्न पंचायतों के प्रतिनिधि उपस्थित थे.

Exit mobile version