Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अमरनाथ यात्रियों ने फूंका नवाज शरीफ का पुतला, पाकिस्तान का झंडा भी जलाया

छपरा: कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों के साथ हुए दुर्व्यवहार के विरोध में छपरा के नगरपालिका चौक पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और जाकिर नाइक का पुतला फूंका गया तथा पाकिस्तान का झंडा भी जलाया गया.

अमरनाथ यात्रा से लौट कर आये लोगों ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के विरोध में नगरपालिका चौक से थाना चौक के बीच एक मार्च निकाला जिसमें पाकिस्तान मुर्दाबाद, नवाज शरीफ मुर्दाबाद, जाकिर नायक मुर्दाबाद के नारें लगाए गए.

विरोध-प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे श्यामबिहारी अग्रवाल ने बताया कि जब से बुरहान वानी आतंकी मुठभेड़ में मारा गया है तभी से अमरनाथ गए यात्रियों को बाधा पहुंचायी जा रही है. विगत 03 जुलाई को छपरा से अमरनाथ यात्रियों का जत्था गया था जिसमें बहुत से यात्रियों को गम्भीर चोटें आई है तथा महिलाओं के साथ भी दुर्व्यवहार किया गया.

प्रदर्शनकारियों ने केंद्र सरकार से अमरनाथ की यात्रा सुरक्षित तरीके से कराने तथा यात्रियों के साथ हुए दुर्व्यवहार के दोषियों के खिलाफ कड़ी कारवाई करने की माँग की है.

इस विरोध प्रदर्शन में श्याम बिहारी अग्रवाल, पप्पु चौहान, दिलीप कुमार गुप्ता, राजेश कुमार रिबाॅक , विकास कुमार, नन्दु महतो, मुन्नू सिंह, मोहन जी, लाल बाबु राय, रितेश कुमार, हेमन्त कुमार, मन्टु बाबा, अजय राय, किशन गुप्ता, बासुकी, संजय प्रसाद, संदीप कुमार, गुड्डू कुमार, उदय शर्मा आदि ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया.

Exit mobile version