Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या, वकीलों ने किया सड़क जाम

छपरा: गरखा थानाक्षेत्र के भैसमारा में अपराधियों ने छपरा आ रहे अधिवक्ता को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल अवस्था में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आपसी रंजिश का मामला बताया है.  

मृतक रमेन्द्र कुमार शर्मा सुबह कोर्ट के लिए आ रहे थे, तभी उनपर अज्ञात अपराधियों ने हमला कर दिया. अधिवक्ता के हत्या के बाद आक्रोशित अधिवक्ताओं ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का किया घेराव किया और सड़क को जाम कर दिया. 

इस दौरान अधिवक्ता पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे. वकीलो ने अपराध नियंत्रण में एसपी को विफल बताया और उनको सरकार से वापस बुलाने की मांग की. 

अधिवक्ता की हत्या के बाद प्रदर्शन कर रहे अधिवक्ताओं ने सारण की पुलिस अधीक्षक अनुसुइया रण सिंह साहू से मिल कर अपराध नियंत्रण और अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

छपरा बार एसोसिएशन के महासचिव रविरंजन सिंह ने बताया कि इस हत्याकांड की जांच और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी के गठन की मांग एसपी से की गई है. एसपी ने गठन का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा कि जिले में अपराध चरम पर है. यदि जल्द गिरफ्तारी नही हुई तो आंदोलन किया जाएगा.

Exit mobile version