Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

एबीवीपी की कुलपति को दो टूक, तीन दिनों में रिजल्ट में नही हुआ सुधार तो महाविद्यालयों में लटकेगा ताला

एबीवीपी की कुलपति को दो टूक, तीन दिनों में रिजल्ट में नही हुआ सुधार तो महाविद्यालय और विश्वविद्यालय में लटकेगा ताला

Chhapra: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद छपरा इकाई द्वारा जय प्रकाश विश्वविद्यालय द्वारा निर्गत परीक्षा परिणाम में भारी अनियमितता एवं त्रुटि को लेकर कुलपति फारुख अली को ज्ञापन सौंपा गया.

विद्यार्थी परिषद द्वारा लिखित रूप से यह मांग की गई कि अगर अगले तीन दिनों के अन्दर परीक्षा परिणाम में सुधार नही किया जाता है तो विद्यार्थी परिषद सम्पूर्ण सारण मंडल में महाविद्यालयों एवं विश्वविद्यालय को पूर्ण रूप से बन्द करने के लिए बाध्य होगा. विगत दो दिन पूर्व विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग द्वारा स्नातक के परीक्षा परिणाम को जारी किया गया था. जिसमें 90% छात्र-छात्राओं के रिजल्ट में त्रुटि है. पास अभ्यर्थियों को फेल और फेल अभ्यर्थियों को पास दिखाया गया है. कुलपति से मिलकर परीक्षा विभाग की कार्यशैली की शिकायत भी की गयी.

अभाविप के विश्वविद्यालय संयोजक एवं निवर्तमान विश्वविद्यालय अध्यक्ष रजनीकांत सिंह ने कुलपति से मिलकर छात्र-छात्राओं के हित के लिए एवं उनके भविष्य को संरक्षित करने के लिए अविलम्ब कार्यवाही करने के लिए कहा.

कुलपति से मिलने वालों में पूर्व विश्वविद्यालय प्रमुख आशुतोष कुमार, गोपालगंज जिला संयोजक अनूप दुबे, सचिन कुमार चौरसिया, बिकेश कुमार, विशाल कुमार, राहुल कुमार आदि छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे.A valid URL was not provided.

Exit mobile version