Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

एबीवीपी ने राजेंद्र कॉलेज में उद्यमिता प्रोत्साहन संवाद का किया आयोजन

एबीवीपी ने राजेंद्र कॉलेज में उद्यमिता प्रोत्साहन संवाद का किया आयोजन

Chhapra: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा राजेंद्र महाविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तत्वाधान में उद्यमिता प्रोत्साहन संवाद आयोजित किया गया। कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन दीप प्रज्वलित कर छपरा इंजीनियरिंग कॉलेज के प्राचार्य मिथिलेश कुमार सिंह, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग संपर्क प्रमुख अवध किशोर मिश्रा, अभाविप के नगर अध्यक्ष प्रो.अनुपम कुमार, राष्ट्रीय कार्यकारी परिषद सदस्य रवि पांडे ने संयुक्त रूप से किया।

लोकनायक जयप्रकाश इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी छपरा के प्राचार्य मिथिलेश कुमार सिंह उपस्थित रहे युवाओं से चर्चा कर युवाओं को स्वावलंबन के क्षेत्र में आगे बढ़ाने तथा मैं इतिहास के साथ में स्टार्टअप करने के बारे में मार्गदर्शन किया।

इसी के साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग संपर्क प्रमुख अवधेश की किशोर मिश्रा ने भारत के इतिहास कारी गौरव से परिचित कराया और बताया कि किस प्रकार से भारत निर्यातक पूरा करता था आज पुणः उसे गौरव को प्राप्त करना ही युवाओं का लक्ष्य हो।

राजेंद्र महाविद्यालय के प्रचार्य डॉक्टर सुशील श्रीवास्तव ने कहा कि छात्रों को कॉलेज कैंपस से निकलने के बाद ऐसे रोजगार की व्यवस्था करना होगा जिसमें वह अधिक साधन लोगों को रोजगार देने में सक्षम है। उद्यमिता से ही देश समाज का भला हो सकता है।

इस मौके पर विश्वविद्यालय संगठन मंत्री पुरुषोत्तम कुमार प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नीरज यादव, राजेंद्र कॉलेज अध्यक्ष अंशु कुमार, तरन्नुम बानो, आशीष अनुप्रिया, ममता, पुष्पा, दिव्या विवेक कुमार अभिषेक कुमार आदि उपस्थित थे।

Exit mobile version