Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

राष्ट्रीय छात्र दिवस सह अभाविप के 69वें स्थापना दिवस पर आयोजित की गई संगोष्ठी

Chhapra: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के 69 वें स्थापना दिवस के अवसर पर छपरा नगर इकाई द्वारा अभाविप के कार्यालय पर नगर मंत्री प्रतीक कुमार ने झंडोत्तोलन किया. इस अवसर पर अभाविप छपरा नगर इकाई द्वारा राजनीति में युवाओं की भूमिका विषय पर संगोष्ठी का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम का विषय प्रवेश करते हुए जिला संयोजक रवि पांडेय ने कहा कि-राजनीति में नहीं आने का परिणाम ये होता है कि गलत लोग हमारे उपर शासन करने लगते हैं. युवाओं को आगे आना होगा और राजनीति में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी तभी परिवर्तन सम्भव है.
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विद्यार्थी परिषद् बिहार के पूर्व प्रदेश सहमंत्री चरण दास ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि एक सामान्य छात्र को पढ़ाई करते-करते देश और समाज के साथ जोड़ने तथा राष्ट्र के प्रति अपने नैतिक कर्तव्य का बोध कराने की वैचारिक यात्रा का नाम विद्यार्थी परिषद् है.

जिला प्रमुख बिनोद राज, उसके अलावा विश्वविद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष रजनीकांत सिंह, जेपीएम महाविद्यालय छात्र संघ की उपाध्यक्ष शालू पांडेय, अभाविप के महिला महाविद्यालय इकाई की अध्यक्ष प्रियंका सिंह, सुबोध शर्मा आदि ने भी अपने- अपने विचारों को रखा.
कार्यक्रम का मंच संचालन एवं धन्यवाद ज्ञापन नगर सहमंत्री अपूर्व भारद्वाज ने किया.
इस दौरान मुख्य रूप से हर्षालि कुमारी, ललिता कुमारी, प्रभात कुमार, प्रशांत कुमार, अनमोल पांडेय, रोहित सिंह, विशाल कुमार, माधुरी शर्मा, अनुराधा शर्मा समेत अन्य छात्र-छात्रा व अभाविप कार्यकर्ता मौजूद थे.

इसके अलावा अभाविप के रिविलगंज इकाई के कार्यालय पर भी झंडोत्तोलन किया गया साथ ही कार्यकर्त्ताओं ने गौतम स्थान मन्दिर परिसर में वृक्षारोपण भी किया.

Exit mobile version