Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अभिषेक गुप्ता अध्यक्ष तो मनीष मनी बने लियो क्लब छपरा टाउन के सचिव

Chhapra: अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस क्लब छपरा टाउन की युवा इकाई लियो क्लब छपरा टाउन का नए सत्र 22-23 के बैठक में हुए निर्णय के बाद सर्वसम्मति से लायंस पदाधिकारियों एवं लियो सदस्यों ने लियो के नए सत्र का अध्यक्ष के रूप में लियो अभिषेक गुप्ता को चुना, वहीं लियो मनीष मनी को सचिव, लियो मोहम्मद सलमान को कोषाध्यक्ष एवं लियो राहुल राज ने पी आर ओ का पदभार संभाला ।

वहीं अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के बाद लियो अभिषेक गुप्ता ने कहा कि सम्मानित लायंस और लियो सदस्यों को आभार की मुझे इतनी बड़ी जिम्मेवारी के साथ इस सम्मानित पद के लिए चुना गया, पहले मै सदस्य के रूप में इस क्लब से जुड़े रहें हैं लेकिन अब अध्यक्ष के तौर पर समाज और अपने सदस्यों के प्रति उनकी जिम्मेवारी और भी बढ़ गई है ।
उन्होंने कहा कि लियो क्लब छपरा टाउन हमेशा से समाजसेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करते रहा है और आगे भी वह मेरे नेतृत्व में समाज में एक नई ऊंचाई हासिल करेगा ।

इस शुभ मौके पर बैठक में मौजूद लियो चेयरपर्सन लायन गोविंद सोनी , लियो संस्थापक अध्यक्ष लायंस अली अहमद, लायंस कुँवर जायसवाल, लायन अध्यक्ष सतीश पाण्डेय, लायन काबिर अहमद,लायंस आदित्य सोनी ने उनकी पूरी टीम को बधाई दी है और साथ हीं समाज सेवा के क्षेत्र में उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है ।
साथ हीं बैठक में लियो क्लब छपरा टाउन के पूर्व अध्यक्ष सनी पठान,लियो विकास, लियो निशा गुप्ता,लियो राज, लियो मोहित गुप्ता, लियो रौशन गुप्ता आदि सदस्यगण मौजूद थें ।

Exit mobile version