Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

नवमनोनित भाजपा जिलाध्यक्ष का हुआ अभिनंदन सह सम्मान समारोह, कहा पार्टी से मिले दायित्व को शत प्रतिशत करूंगा पूरा

नवमनोनित भाजपा जिलाध्यक्ष का हुआ अभिनंदन सह सम्मान समारोह, कहा पार्टी से मिले दायित्व को शत प्रतिशत करूंगा पूरा

Chhapra: भाजपा महिला मोर्चा एवं अति पिछड़ा मोर्चा राजेश फैशन नेतृत्व में नवनियुक्त भाजपा जिला अध्यक्ष रंजीत सिंह का अभिनंदन एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इसमें जिलेभर के भाजपा के नेताओं मंडल अध्यक्ष शामिल हुए.

इस अभिनंदन समारोह में मुख्य अतिथि एवं मुख्य वक्ता के रूप में बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी के वरीय नेता एवं विधानसभा में मुख्य सचेतक जनक सिंह ने कहा कि रंजीत सिंह के भाजपा जिला अध्यक्ष बनने से जिले में भारतीय जनता पार्टी और अधिक सशक्त एवं मजबूत होगी और निश्चित है. इनके नेतृत्व में पार्टी एक नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेंगी.

अनुशासन समिति के प्रदेश अध्यक्ष एवं सोनपुर के पूर्व विधायक विनय सिंह ने कहा कि भाजपा में कार्यकर्ताओं का हमेशा ही सम्मान होता है और रंजीत सिंह एक कर्मठ जुझारू भाजपा के कार्यकर्ता सदैव रहें है. पार्टी के हर दायित्व को इन्होंने पूरा करने का काम किया पार्टी को पूर्ण विश्वास है कि इनके नेतृत्व में पार्टी मजबूत होगी एवं सारण में पार्टी का मान सम्मान और बढ़ेगा.

छपरा विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने कहा कि रंजीत सिंह एक अच्छे कार्यकर्ता एवं पार्टी के प्रति समर्पित रहे हैं. इन्होंने हर दायित्व को बखूबी निभाया है. पूर्ण विश्वास है नए दायित्व जिला अध्यक्ष के रूप में बेहतरीन कार्य करेंगे.

पूर्व विधायक ज्ञानचंद मांझी ने कहा की रंजीत सिंह के भाजपा जिला अध्यक्ष का दायित्व मिलने से उन्हें विश्वास है कि भाजपा बूथ स्तर तक मजबूत होगी.

शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्याशी डॉ धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा जिला अध्यक्ष के रूप में रंजीत सिंह निश्चित ही बेहतरीन कार्य करेंगे और उनके कार्यों से भाजपा को दोनों सीटों पर निश्चित ही विजय प्राप्त होगी.

अपने अध्यक्षीय अभिभाषण में नवनियुक्त जिला अध्यक्ष रणजीत सिंह ने कहा कि पार्टी ने जो दायित्व उनके कंधे पर डाला है उसे निश्चित है पूरा करने का प्रयास करूंगा.

इस कार्यक्रम का संचालन प्रवक्ता विवेक कुमार सिंह एवं क्षेत्रीय कीड़ा प्रकोष्ठ के प्रभारी धर्मेंद्र चौहान ने किया एवं धन्यवाद ज्ञापन राजेश फैशन ने किया.

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष रमेश प्रसाद, पूर्व अध्यक्ष एवं गोपालगंज के प्रभारी अशोक कुमार सिंह, पूर्व अध्यक्ष वंशीधर तिवारी, पूर्व अध्यक्ष वेद प्रकाश उपाध्याय, धर्मेंद्र शाह, डॉ राहुल राज, संजय सिंह, बलवंत सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Exit mobile version