Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

आम आदमी पार्टी ने की बाढ़ पीड़ितों के सहायता की मांग

छपरा: आम आदमी पार्टी की छपरा ईकाई की एक बैठक जिला संयोजक उमेश्वर सिंह ‘मुनि’ की अध्यक्षता में शहर के पूर्वी दहियांवा में आयोजित की गई.

इस बैठक में पार्टी इकाई के द्वारा जिलाधिकारी दीपक आनंद के माध्यम से प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री से जिले के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में आपदा से पीड़ित लोगों के लिए राहत कार्य सम्बंधित मांग की गई. बैठक में सदर प्रखंड के 8 पंचायतों के साथ गरखा, सोनपुर, दिघवारा एवं दरियापुर प्रखंड के विभिन्न पंचायतों के बाढ़ पीड़ितों के बीच सरकार द्वारा अविलम्ब भोजन सामग्री, त्रिपाल, रुपये तथा चिकित्सा सेवाएँ उपलब्ध कराने की मांग की गई साथ ही बाढ़ में जिन किसानो के फसल को नुकसान हुआ है उन्हें जल्द ही सहायता राशि उपलब्ध कराने की भी मांग की गई.

पार्टी के जिला संयोजक ने कहा कि अगर सरकार आम आदमी पार्टी के मांगों को जल्द ही स्वीकार नहीं करेगी तो आने वाले दिनों में पार्टी द्वारा शांतिपूर्ण ढंग से आन्दोलन भी किया जाएगा. इस बैठक में आम आदमी पार्टी के छपरा जिला पर्यवेक्षक राजवंशी सिंह, नगर कॉर्डिनेटर संतोष यादव, सुनील कुमार, अमृतेश कुमार, राजीव कुमार सिंह, सोशल मीडिया प्रभारी रणजीत कुमार सिंह, भरत सिंह, केदारनाथ सिंह, भोला मिश्र, प्रो. अर्जुन सिंह, प्रो.वसंत कुमार सिंह तथा प्रो.पृथ्वीराज उपस्थित रहे.

Exit mobile version