Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

डोरीगंज में बालू भरा नाव डूबा, लगभग एक दर्जन मजदूरों ने तैरकर बचाई जान

Chhapra: डोरीगंज घाट के समीप नाव डूबने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. छपरा टुडे ने वीडियो सत्यता की जांच की तो पता चला 15 जून को बालू भरा नाव गंगा में डोरीगंज के महरौली के समीप डूबा था. उक्त नाव पर लगभग एक दर्जन लोग सवार थे. सभी लोगों ने तैरकर अपनी जान बचाई. गनीमत यह रही कि नाव पर सवार सभी लोगों को तैरना आता था. नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

Taraiya: दियारा क्षेत्र में घुसा गंडक का पानी

शादी करने गाड़ी से पहुंचा दूल्हा, रात में आ गई बाढ़ के बाद नाव के सहारे हुई दुल्हन की विदाई

वीडियो के अनुसार बालू से भरा नाव एकाएक डूबने लगा. नाव को डूबता देख उसपर सवार सभी मजदूरों ने नदी में छलांग लगा दी. हालांकि आसपास में 2-3 नाव मौजूद  थे. सभी लोग तैरकर दूसरे नाव तक पहुंचे. प्राप्त जानकारी के अनुसार किसी के हताहत होने की सूचना नही है.

Video: बारिश में छपरा जंक्शन के प्लेटफार्म का हाल बेहाल, यात्री परेशान

बिहार: बाढ़ की चपेट में आए कई जिलों के निचले इलाके

https://fb.watch/6dqY_ikfg2/

बताते चले कि जिला प्रशासन के द्वारा लगातार अवैध बालू के कारोबार पर कार्रवाई किया जा रहा है. लेकिन अवैध बालू का कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में डीआईजी मनु महाराज, जिलाधिकारी डॉ निलेश रामचंद्र देवरे एवं एसपी संतोष कुमार ने विगत दिनों डोरीगंज के घाटों का निरीक्षण किया था और कई नाव और मशीनें जब्त भी किया था. जिला प्रशासन की कार्रवाई के बाद भी लगातार अवैध बालू का कार्य चल रहा है. ऐसी में अगर कोई बड़ा हादसा हो जाता तो इसका जबाब भी प्रशासन के अधिकारीयों को ही देना पड़ता. 

 

Exit mobile version