Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

43 शराब कारोबारियों समेत छपरा में 97 अपराधी गिरफ्तार

Chhapra: जिले में पुलिस ने अभियान चलाकर 43 शराब कारोबारियों समेत 97 अपराधियों को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया।इस दौरान देसी कट्टा जिंदा कारतूस व लूट की एक मोटरसाइकिल के साथ एक अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि जिले में अलग-अलग स्थानों पर चलाए गए अभियान के दौरान अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर शराब के कारोबार में संलिप्त 43 शराब कारोबारियों समेत 97 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान पुलिस ने 148 लीटर शराब बरामद की है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अमनौर थाना की पुलिस ने वाहन जांच के दौरान देसी कट्टा तथा जिंदा कारतूस व लूट की मोटरसाइकिल के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया। वह डेरनी थाना क्षेत्र के खजौली गांव निवासी जीवन मांझी के पुत्र शंभू मांझी है। इसके अलावा इसुआपुर तथा तरैया, मांझी एवं कई स्थानों पर शराब कारोबारियों को शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या, लूट, डकैती ,चोरी ,दुष्कर्म जैसे गंभीर आपराधिक मामलों में लंबे समय से फरार 54 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है । उन्होंने बताया कि पूरे जिले में नियमित रूप से अपराधियों तथा शराब कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है। सभी एसडीपीओ तथा अंचल पुलिस निरीक्षकों को इस अभियान की मॉनिटरिंग करने का निर्देश दिया गया है।

 

Exit mobile version