Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मांझी में 45 लाख से ज्यादा के कीमत की शराब जब्त, सप्लायर सहित पांच गिरफ्तार

Chhapra:सारण पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. मांझी थाना क्षेत्र के बलिया मोड़ से पुलिस ने 600 कार्टून शराब से लदे ट्रक को जब्त कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमे हरियाणा का शराब सप्लायर को भी पुलिस ने दबोच लिया है.

शुक्रवार को सारण एसपी हरकिशोर राय ने प्रेस वार्ता कर बताया कि गुरुवार को हरियाणा से बिहटा जा रही ट्रक से मांझी पुलिस ने 600 कार्टून विदेशी शराब जब्त की. जिसके बाद ट्रक से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ़्तारी के बाद पुछ ताछ में चालक ने बताया कि इस ट्रक में राजेश कुमार द्वारा शराब लोड कराई गयी है. चालक की निशान देही पर पुलिस ने छपरा के एक होटल में छापेमारी कर राजेश कुमार के साथ दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

शराब सप्लाई करने वाला राजेश हरियाणा के पानीपत का निवासी है. ट्रक चालक सुखदेव सिंह पंजाब का रहने वाला है, वहीं भेरुलाल उदयपुर राजस्थान का निवासी है. इसके अलावे चाँद सिंह और विजेंद्र सिंह दोनों हरियाणा के ही निवासी हैं.

हरकिशोर राय ने बताया कि राजेश ही हरियाणा से बिहार में शराब की सप्लाई करता था. ये कुछ लोगों के साथ मिलकर बिहार में अन्य जगहों पर शराब बेचताथा. गिरफ्तार राजेश के पास से पुलिस ने 1 लाख का चेक भी बरामद किया है.

यहाँ देखे विडियो:

Exit mobile version