Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

Breaking: बाइक चोर गैंग का उद्भेदन, 9 बाइक बरामद, 4 गिरफ्तार

Chhapra: सारण पुलिस ने जिले में सक्रीय बाइक चोर गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बाइक चोरों के पास से 9 बाइक और बाइक की दो चेसिस को बरामद किया है.

सारण के पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने नगर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि नगर और मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में बाइक चोरी की घटना बढ़ गयी थी. नगर थानाध्यक्ष राजीव नयन के नेतृत्व में पुलिस टीम को कामयाबी मिली है. पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से चोरी की 9 बाइक और दो चेसिस बरामद की गयी है.

उन्होंने बताया गिरफ्तार लोगों में दो लोग बाइक की चोरी करते थे. वही दो लोग बाइक के पार्ट्स को बदल कर उसे खपाने का काम करते है.

पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि बाइक चोर गैंग के शातिर चोर पार्ट्स को बदल कर बाइक को या तो उत्तरप्रदेश के बलिया आदि में ले जाकर बेच देते थे या अवैध शराब की ढुलाई में प्रयोग करते थे. पुलिस ने इस मामले में मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सांढा निवासी धर्मेन्द्र कुमार साह, विश्वकर्मा राय, अनिल राय, नन्हकू राय को गिरफ्तार किया है. सभी को जेल भेजा जा रहा है.

उन्होंने कहा कि इस गैंग के उद्भेदन के बाद बाइक चोरी की घटना में निश्चित रूप से कमी आएगी. प्रेस वार्ता के दौरान निरीक्षक सह थानाध्यक्ष राजीव नयन आदि उपस्थित थे.

यहाँ देखिये

Exit mobile version