Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

फाइनेन्स कंपनी वर्कर से लूट की घटना का उद्भेदन, 70 हजार रुपये के साथ 4 गिरफ्तार

Chhapra: सारण पुलिस ने विगत दिनों गरखा थाना क्षेत्र के मेहिया महाराजा होटल के समीप हिंदुजा फाइनेन्स कंपनी के कलेक्शन एजेंट से लूट की वारदात को अंजाम देने अपराधियों को धर दबोचा है. पुलिस ने इस अपराध को अंजाम देने वाले 4 अपराधियों को पकड़ते हुए उनके पास से लूट की रकम के साथ बैग और मोबाइल भी बरामद किया गया है.

सारण पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने मामले का उद्भेदन करते हुए बताया कि विगत 14 मार्च को गरखा थाना क्षेत्र के मेहिया महाराजा होटल के समीप हिंदुजा फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से अपराधकर्मियों ने 2 लाख 36 हजार 500 रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया था. अपराधियों ने एक मोबाइल और एक लैपटॉप भी लुटा था. जिसको लेकर पुलिस ने अनुसंधान करते हुए अपराधियों को चिन्हित कर छापेमारी की. जिसमे सूरज कुमार, अनिल कुमार, सचिन कुमार सिंह, रामबाबू कुमार को गिरफ्तार किया. जिनसे पूछताछ में क्रम में उन्होंने इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की. गिरफ्तार अपराधियों के पास से 70 हजार नगद, एक मोबाइल, एक चेक और एक बैग बरामद किया है. पुलिस ने इनके पास से 2 बाइक भी बरामद किया है.

एसपी श्री कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधकर्मियों का अपराध से पुराना नाता है. अभी कुछ ही दिनों पूर्व वह जेल से छूट के आये है. जो एक योजना के तहत टीम बनाकर होली में अपराध को अंजाम देने के फिराक में थे. इसी बीच फाइनेंस कंपनी के वर्कर को निशाना बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया.

एसपी ने बताया कि इस कांड के उद्भेदन में गरखा थाना के रामसेवक रावत की मुख्य भूमिका रही.

Exit mobile version