Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अपराध की योजना बना रहे 3 गिरफ्तार, हथियार और गोली बरामद

Chhapra: सारण पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए सारण, वैशाली और मुजफ्फरपुर में लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन सदस्य को पकड़ लिया है. साथी उनके पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए हैं.

इस संबंध में प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने बताया कि भेल्दी थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय खरदहों के प्रांगण में कई अपराधियों के एकत्रित होने की सूचना मिली. जिसपर थानाध्यक्ष रवि कुमार, गरखा थाना अध्यक्ष एवं भेल्दी थाना अध्यक्ष रमेश कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गयी. उक्त परिसर से 3 लोगों को पकड़ा गया. वही पुलिस को देख 6 अपराधी भागने में सफल रहे.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों के पास शराब की बोतल के साथ 3 कट्टा, 3 मोटरसाइकिल, आधा दर्जन मोबाइल एवं आधा दर्जन से अधिक जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपराधी वैशाली के करताहा थाना क्षेत्र के अभिमन्यु महतो, वैशाली के सोनू कुमार एवं हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के राजू कुमार साहनी हैं. वही भागने वाले छह अन्य अपराधियों की भी पहचान कर ली गई है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ के क्रम में पता चला है कि अपराधी हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और सारण के कई इलाकों में लूट की घटनाओं को अंजाम देते रहे हैं. वहीं शुक्रवार को भी इनके द्वारा पेट्रोल पंप की लूट की योजना बनाई जा रही थी.

Exit mobile version