Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा में भीषण सड़क दुर्घटना में 3 किशोर की मौत, 3 घायल

Chhapra: गरखा थाना क्षेत्र के जिल्काबाद के समीप बारात जा रहे ट्रैक्टर के गड्ढे में पलट जाने से ट्रैक्टर पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई वही आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. जिनका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

घटना को लेकर स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार गोल्डनगंज के समीप बाजितपुर गांव से बारात गरखा बाजार के समीप जा रही थी. बारात जाने के लिए ट्रैक्टर पर 15 से 20 लोग सवार थे. जिनमें अधिकांश बच्चे और किशोर शामिल थे. जैसे ही बारात गोल्डनगंज स्टेशन ढाला से गरखा रोड में कुछ दूर पहुंची जहां एक पुल के समीप अचानक ट्रैक्टर गड्ढे में पलट गई.

जिससे घटनास्थल पर ही 3 किशोर की मौत हो गई. वही आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. आसपास के लोगों द्वारा आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

लोगों का कहना है कि चालक नशे की हालत में था जिसके कारण पुल पर चढ़ाई के दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और पलट गया.

इस संबंध में सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ शंभुनाथ सिंह ने बताया कि इस दुर्घटना में 3 किशोर की मौत हो गई है. वही 5 से अधिक लोग घायल हैं. घायलों में दो की हालत गंभीर है. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. वही अन्य का इलाज किया जा रहा है.

मृतकों में कमलेश राय, किशन कुमार के साथ एक अज्ञात शामिल है. वही अंकित कुमार पिता पसुपति नाथ, चुन्नू राय पिता तारकेश्वर राय, गोविंदा कुमार पिता अवध राय घायल बताये जा रहे है. समाचार प्रेषण तक इस मामले में अन्य जानकारी हासिल की जा रही है.

Exit mobile version