Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा: पुलिस टीम पर हमला मामले में 11 गिरफ्तार

Chhapra: अवतारनगर थानान्तर्गत हराजी मोड़ के पास विगत 6 सितंबर को पुलिस टीम पर हुए हमला मामले में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार के निर्देशन में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सोनपुर के नेतृत्व में गठित विशेष छापामारी दल द्वारा 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

इस मामले को लेकर अवतानगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. घटना में शामिल अभियुक्तों की गिरफतारी हेतु विशेष छापामारी दल का गठन अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सोनपुर के नेतृत्व में की गई है, जिसमें अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर, पुलिस उपाधीक्षक ( मुख्यालय ) एवं कई पुलिस निरीक्षक और थानाध्यक्ष को शामिल किया गया है.

गठित विशेष टीम द्वारा लगातार छापामारी की कार्रवाई की जा रही है और इस दौरान अबतक 11 अभियुक्तों को गिरफतार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आगे भी पुलिस टीम पर हमला मामले में सभी प्रत्यक्ष, अप्रत्यक्ष रूप से शमिल अभियुक्तों की गिरफतारी के लिए अभियान लगातार जारी रहेगा तथा इन सभी के विरूद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बात दें कि 6 सितंबर 2021 को अपराह्न में अवतारनगर थानान्तर्गत हराजी मोड़ के पास जिला प्रशासन एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर के नेतृत्व में कई थाना के थानाध्यक्षों एवं पुलिस पदाधिकारी तथा बल के द्वारा बालू के अवैध खनन, परिवहन एवं भंडारण के विरूद्ध कार्रवाई करने के दौरान ही वाहन दुर्घटना में एक युवक की मृत्यु के पश्चात वहाँ पूर्व से मौजूद पुलिस टीम पर असमाजिक तत्वो द्वारा हमला कर दिया गया था. जिसमें कई पुलिस पदाधिकारी और कर्मी जख्मी हो गए थे. जिस सम्बंध में अवतारनगर थाना कांड सं0-252 /21 दर्ज किया गया है.

छापामारी दल द्वारा गिरफ्तार आरोपितों में रंजीत सिंह, अविनाश कुमार, चन्दन गिरी, विश्वनाथ सिंह, मनोज गिरी, रीतेश यादव, शिवकुमार राय, कमलेश्वर राय, ओमनाथ राय उर्फ काली मोहन राय और श्यामनरायण राय शामिल हैं.

Exit mobile version