Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

आँख से कम दिखाई देने की शिकायत के बाद दो लोग अस्पताल में भर्ती, पटना रेफर

Chhapra: सारण जिला के मशरक थाना क्षेत्र के लखनपुर गाँव के दो लोगों को आँख से कम दिखाई देने की शिकायत के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने दोनों व्यक्तियों को पटना रेफर कर दिया है।  परिजनों का कहना है कि दोनों लोगों ने देसी शराब का सेवन किया था। जिसके बाद तबीयत बिगड़ी और अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से सदर अस्पताल भेजा गया।    

सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने बताया कि बीमार व्यक्ति आखों से कम दिखाई पड़ने की शिकायत कर रहे हैं। इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है।   

बीमार व्यक्तियों में सत्येन्द्र राय उर्फ प्याजु, पिता-अदालत राय और ढोरा गिरी, पे०-स्व० ब्रम्हा गिरी शामिल हैं। बिमार व्यक्ति बैकुण्ठपुर में राज मिस्त्री का कार्य करते है। इनके परिजन द्वारा स्वास्थ्य खराब होने पर उनके परिजनों द्वारा ईलाज हेतु मंगलवार (22.11.2023) को पी०एच०सी० मशरख ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों के द्वारा ईलाज हेतु सदर अस्पताल, छपरा भेजा गया।

सारण पुलिस ने बताया कि इन दो के अलावा लखनपुर व आसपास के गाँव में किसी और के बिमार होने की सूचना नही है। घटना के संबंध में जॉच करने हेतु एक जॉच दल का गठन किया गया है। मेडिकल रिपोर्ट व जॉच दल की रिपोर्ट के उपरांत घटना के संबंध में स्थिति स्पष्ट होगी।

Exit mobile version