Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

आधी रात को गिरी तीन मंजिला बिल्डिंग, बिहार के कटिहार निवासी मजदूर की मौत

मुंबई में बुधवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि 22 लोग घायल हो गये. घटना बांद्रा की है जहां शास्त्रीनगर इलाके में एक तीन मंजिला बिल्डिंग अचानक भरभराकर गिर गयी. इस घटना में 1 व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि 22 लोग घायल हो गये. करीब आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है. हादसे में जान गंवाने वाले की पहचान बिहार के कटिहार जिले के निवासी के रूप में की गयी है.

मुंबई पुलिस के डीसीपी मंजूनाथ सिंगे ने बताया कि बांद्रा के शास्त्री नगर की एक इमारत बुधवार को रात सवा बारह बजे गिर गयी. यह इमारत ग्राउंड फ्लोर समेत कुल 3 फ्लोर की थी. ग्राउंड फ्लोर के सभी लोग सुरक्षित रह गये. पहली मंजिल पर मौजूद 6 लोगों को मामूली चोट लगी है. जबकि दूसरी मंजिल पर मौजूद 17 लोगों में 16 लोग जख्मी हुए हैं जिनका इलाज चल रहा है. एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है.

एएनआई के अनुसार, कुल 19 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसमें एक व्यक्ति मृत था. 17 जख्मी को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है जबकि एक व्यक्ति अभी भी अस्पताल में ही भर्ती है. यह जानकारी बांद्रा भाभा अस्पताल के एएमओ डॉ पूर्वा ने एएनआई को दी.

Exit mobile version