Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बिहार में जून माह में रहेगी राजनीतिक हलचल, भाजपा-विपक्ष होंगे आमने-सामने

पटना, 01 मई (हि.स.)। बिहार में जून माह राजनीतिक रूप सरगर्मियों वाला माह रहेगा। बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन दल की ओर से 12 जून को देशभर के विरोधी खेमे के नेताओं का जुटान होगा। दूसरी तरफ इस महीने भाजपा भी चार बड़ी रैलियां करने जा रही है, जिसमें एक रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भी शामिल होने की उम्मीद है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विपक्षी एकता की जो मुहिम चलाई गई है उसको लेकर 12 जून को देश के तमाम विपक्षी दलों की बैठक पटना में होने वाली है। सीएम कार्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बैठक में शामिल होने के लिए बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 11 जून को ही पटना पहुंचेंगी।

दूसरी तरफ आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा राज्य में चार बड़ी रैलियां करेगी, जिसमें से एक रैली में पीएम मोदी शामिल होंगे और बाकी के रैलियों में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत कई अन्य बड़े नेता मौजूद रहेंगे। भाजपा इन रैलियों के माध्यम से पीएम मोदी के नौ साल के कार्यकाल का हिसाब लोगों के बीच देगी और महागठबंधन समेत नीतीश सरकार पर जमकर हमला करेगी।

प्रदेश भाजपा के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जून के तीसरे सप्ताह में बिहार दौरे पर आएंगे और पार्टी की एक रैली को संबोधित करेंगे। रैली का समय और जगह आगे तय किया जाएगा। प्रधानमंत्री के साथ-साथ पार्टी के कई टॉप राष्ट्रीय नेता भी बिहार आएंगे। भाजपा अपने 9 साल पूरे होने के खास मौके पर 30 जून तक विशेष कार्यक्रम आयोजित कर रही है। इसी को लेकर भाजपा के शीर्ष नेताओं का बिहार में जमावड़ा होगा।

Exit mobile version