Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बरौनी-ग्वालियर ट्रेन में लूटपाट, डकैतों ने एक यात्री को गोलीमार किया घायल

Chhapra: सोनपुर-छपरा रेलखंड पर अप बरौनी-ग्वालियर ट्रेन में अज्ञात अपराधियों ने बुधवार की रात डकैती की घटना को अंजाम दिया है. डकैतों ने इस दौरान एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया है. जिसका ईलाज़ छपरा सदर अस्पताल में जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात अप बरौनी-ग्वालियर एक्सप्रेस चलती ट्रेन में 10 से 20 की संख्या में अज्ञात अपराधियों ने लूटपाट की. बताया जा रहा है कि ट्रेन के सोनपुर से खुलने के बाद यात्रियों से लूटपाट शुरू की गई. वही दिघवारा के पूर्व चेन पुलिंग कर अपराधी फरार हो गए.

इस दौरान एक यात्री को गोली मारकर घायल कर दिया. ट्रेन के छपरा पहुंचने पर GRP के द्वारा घायल यात्री को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. गोली उसके जांघ में लगी थी. घायल युवक फिलहाल खतरे से बाहर बताया गया है.

घायल यात्री उत्तर प्रदेश के इटावा के यशवंत नगर का निवासी शिवम यादव (29) है. जो अपने साथियों के साथ मुजफ्फरपुर से CRPF की फिजिकल परीक्षा देकर वापस इटावा लौट रहा था. यात्री आदित्य कुमार, अंकित कुमार ने बताया कि डकैतों की संख्या 10 से 20 थी. ट्रेन जैसे ही सोनपुर से खुली वे सभी सवार हो गए और गेट को बंद कर दिया और लूटपाट करने लगे. डकैतों ने ट्रेन में सवार लोगों को बंदूक का भय दिखाकर मोबाइल और पैसे लूट लिए.

रेलवे के अधिकारियों को सूचना दी गयी. पुलिस इस लूटकांड की जांच में जुटी है.

Prev 1 of 238 Next
Prev 1 of 238 Next
Exit mobile version