Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मशरक में राजद सुप्रीमो लालू यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का कार्यकर्ताओं नें किया भव्य स्वागत

मशरख में राजद सुप्रीमो लालू यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का कार्यकर्ताओं नें किया भव्य स्वागत

Chhapra: जिले के मशरख थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौंक पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का पटना से गोपालगंज जाने के दौरान कार्यकर्ताओं के द्वारा भव्य स्वागत किया गया। मौके पर सारण जिला राजद उपाध्यक्ष राजेश राय, मशरक नगर पंचायत राजद युवा अध्यक्ष वीरेंद्र राय, प्रवीण कुमार, रंजीत कुमार, बिनोद राय सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहें।

वही मशरक थाना पुलिस पूरे चौंक चौराहे पर चुस्त-दुरुस्त दिखी और सड़कों पर खड़ी गाड़ियों को हटाती दिखी। महाराणा प्रताप चौंक पर राजद कार्यकर्ताओं के द्वारा स्वागत के दौरान उन्होंने काफिला रोका और कार का शीशा नीचे कर सभी का अभिवादन स्वीकार किया और सभी का हाल चाल पूछते हुए पूछा कि यह कौन सा जगह हैं जिस पर राजद कार्यकर्ताओं ने उन्हें बताया कि मशरख हैं।

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पटना से कार में सवार होकर पटना से शीतलपुर परसा तरैया मशरक एस एच 73 और मशरक से एन एच 227 ए राम जानकी पथ होकर गोपालगंज जा रहे हैं। जहां रात में सर्किट हाउस में ठहरेंगे और दूसरे दिन अपने पैतृक गांव फुलवरिया जाएंगे।

Exit mobile version