Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

तेजप्रताप यादव ने गृह मंत्री और पुलिस महानिदेशक से मांगी वाई श्रेणी की सुरक्षा

पटना: बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और हसनपुर से राजद विधायक लालू यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने सोमवार को वाई श्रेणी की सुरक्षा की मांग केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बिहार के पुलिस महानिदेशक से की है। साथ ही उन्होंने जाने से मारने की धमकी पर भी चिंता जाहिर की है। इसके लिए तेजप्रताप यादव ने बिहार पुलिस महानिदेशक के नाम पुलिस मुख्यालय (पटना) को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने सुरक्षा की दृष्टिकोण से वाई श्रेणी की सुरक्षा की मांग की है।

पुलिस मुख्यालय को लिखे अपने पत्र में तेजप्रताप यादव ने बताया है कि वर्तमान में मैं 2 एम, स्ट्रैंड रोड पटना में रह रहा हूं। पूर्व में मैं बिहार सरकार के कैबिनेट मंत्री के पद पर भी रह चुका हूं। प्रतिदिन मुझसे हजारों लोग मिलने आते हैं एवं समय-समय पर मुझसे राज्य के नक्सली क्षेत्रों सहित अन्य क्षेत्रों में जनता की समस्या के संबंध में जाना होता है।

उल्लेखनीय है कि रविवार को करीब 10 लोगों ने तेज प्रताप यादव के 2 एम, स्ट्रैंड रोड पटना आवास पर हंगामा किया था। साथ ही राजद नेता को जान से भी मारने की धमकी दी थी।इस मामले में युवा राजद के उपाध्यक्ष सृजन स्वराज ने सचिवालय थाना में एफआईआर दर्ज करवाई है।

Exit mobile version