Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

आतंकवाद को समाप्त करना और देश के लोगों के सपनों को पूरा करना मेरी प्राथमिकता: नरेंद्र मोदी

Patna: देश से आतंकवाद को ख़तम करना और लोगों के सपनों को पूरा करना मेरी प्राथमिकता है. उक्त बातें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पटना के ऐतिहासिक गाँधी मैदान में एनडीए की संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कही.

उन्होंने कहा कि देश एकजुट होकर आतंक के खिलाफ लड़ रहा है. आज विश्व बिरादरी में भारत का मान बढ़ा है. जिसका उदहारण हाल के दिनों में दिखा है. आतंक के खिलाफ हमारे अभियान को सभी देशों ने सराहा है.

सऊदी अरब में पकडे गए लोगों को मिली राहत
उन्होंने कहा कि बिहार और देश के अन्य राज्यों से सऊदी अरब रोजी रोजगार के लिए जाने वाले लोगों से कुछ गलती हो जाती थी तो उन्हें जेल में बंद कर दिया जाता था. आज व्यवस्था बदली है. सऊदी के क्राउन प्रिंस ने भारत दौरे पर 800 से अधिक बंदियों को छोड़ने की घोषणा की है. जो भारत के लोगों की जीत है.

इसे भी पढ़े CM बोले बिहार में खत्म हो गई लालटेन की जरूरत, जानिए और क्या कहा संकल्प रैली में

विपक्ष पर भी बरसे प्रधानमंत्री
उन्होंने कहा कि विपक्ष की पार्टिया अपना विकास करना चाहती है देश के विकास से उनका कोई वास्ता नहीं है. उन्होंने कहा कि अटल जी की सरकार में भी विकास के कई कार्य हुए. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब सेना आतंकियों के अड्डों को ध्वस्त कर रही है, तब हमारे ही देश की कुछ पार्टियां ऐसी बातें कर रही है जिससे पाकिस्तान में तालियाँ बज रही है. उन्होंने कहा कि जब देश के साथ रहने की जरुरत थी तब देश की 21 पार्टियां सरकार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव ला रही थी. इस कृत्य को देश का कोई भी सकारात्मक सोंच वाला इंसान समर्थन नहीं करेगा. 

नयी चुनौतियों के साथ आगे बढ़ रहा है देश

प्रधानमंत्री ने कहा कि देश नयी चुनौतियों के साथ आगे बढ़ रहा है. देश बदल रहा है. देश के दुश्मनों से लड़ने के लिए एनडीए की सरकार दिवार की तरह खड़ी है. उन्होंने कहा कि सेना के शौर्य का सबूत मांगने वालों को जनता मांफ नहीं करेगी.   

इस अवसर पर बिहार के मुख्यमंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, लोजपा प्रमुख व केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, नन्द किशोर यादव समेत एनडीए के नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता उपस्थित थे.

Exit mobile version