Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

प्रांतीय अधिवेशन की सफलता के लिए जिला के पत्रकारों ने कसी कमर

छपरा: सारण की धरती पर आगामी 12 अगस्त को आयोजित नेशनल यूनियन ऑफ़ जर्नलिस्ट (इंडिया) के प्रांतीय अधिवेशन की सफलता को लेकर आयोजन समिति ने कमर कस ली है.

अधिवेशन की तैयारियों को लेकर जिला संघ के पदाधिकारियों और सदस्यों की बैठक आयोजित की गई. बैठक में कार्यक्रम के सफलता पर विचार विमर्श किया गया. उपस्थित सदस्यों को आयोजन के लिए बनाई गई कमिटी के सदस्यों की जानकारी दी गयी. साथ ही उन्हें आवंटित कार्यो में सक्रिय रहने का आग्रह किया गया.

बैठक में कार्यक्रम संयोजक राकेश कुमार सिंह ने सभी सदस्यों को कहा कि सारण की धरती पर प्रदेश स्तर के आयोजन किया जा रहा है. कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्तर से लेकर प्रदेश स्तर के जाने माने पत्रकार शामिल होंगे.

उन्होंने कहा कि कार्यक्रम दो चरणों मे आयोजित किया जाएगा जिसके प्रथम चरण में उद्घाटन एवं पत्रकारिता विषय पर विचार विमर्श किया जाएगा वही द्वितीय सत्र में प्रदेश और जिला स्तरीय कमिटी का गठन किया जाएगा.

बैठक में श्रीराम तिवारी, धर्मेंद्र रस्तोगी, सुरभित दत्त, शशि भूषण पांडेय, मनोरंजन पांडेय, मुकेश सिन्हा, बंटी कुमार, कबीर अहमद, धनञ्जय सिंह तोमर, मनोकामना सिंह, राजेश पाठक सहित कई पत्रकार उपस्थित थे.

Exit mobile version