Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

RCP सिंह पर बरसे नीतीश कुमार, कहा-उन्हें इतना इज्जत दिया, बहुत गड़बड़ किये

पटना: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से अलग होने के बाद नीतीश कुमार ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आरसीपी सिंह को बहुत इज्जत दिया. उन्हें अपनी जगह पार्टी का अध्यक्ष बनाया. जबकि उन्होंने बहुत गड़बड़ किया.The request cannot be completed because you have exceeded your quota.

उन्होंने कहा कि जिसको सबसे अधिक दिया, अपनी जगह 2020 के दिसंबर में राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया. जब वे केंद्र में मंत्री बने तो उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष का पड़ छोड़ने को कहा. उन्होंने कहा कि मेरी इच्छा का सम्मान करते हुए पार्टी ने उन्हें अध्यक्ष बनाया था. अब अपने आप छोड़ दिए. मेरे बारे में अनर्गल बोल रहें हैं . उनको इतना सम्मान दिया उन्होंने दल के हित में काम नहीं किया. उन्हें जानता कौन था? मैंने उन्हें बनाया. मैंने उन्हें कहा से लाकर कहा से कहा तक पहुँचाया. मंत्री बनाने के बाद किसी भी राज्य के दौरे पर वे कार्यकर्ताओं से नहीं मिलते थे. विधानसभा के चुनाव में जिम्मेवारी भी दी. बावजूद उन्होंने मुझ पर ही अनर्गल आरोप लगा दिए.

वहीँ नीतीश कुमार ने सुशील कुमार मोदी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वे उपमुख्यमंत्री नहीं बने तो मुझे अच्छा नहीं लगा, पर उनको उनकी पार्टी ने केंद्र में भी कुछ नहीं बनाया, अब पार्टी को खुश करने के लिए मुझपर टिपण्णी कर रहें हैं.

Exit mobile version