Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

राष्ट्रीय युवा आयोग के गठन को लेकर जारी है प्रयास: चिराग पासवान

Chhapra: लोक जनशक्ति पार्टी के संगठन को राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निर्देशानुसार मजबूत करने के उद्देश्य से प्रदेश के सभी 38 जिलों में कार्यकर्ता सम्मेलन किया जा रहा है. जिसमें आम लोगों तक कार्यकर्ताओं के माध्यम से केंद्र सरकार के विभिन्न योजनाओं की जानकारी भी पहुंचाई जा रही है. उक्त बातें लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान ने सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में कही.

उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं के माध्यम से सरकार की योजनाओं का लाभ सभी तक पहुंचे इसके लिए जानकारी पहुंचाई जा रही है. उन्होंने कहा कि युवाओं को लेकर एक प्रस्ताव केंद्र सरकार को दिया गया है. जिसके तहत अपने देश में राष्ट्रीय युवा आयोग का गठन हो. युवाओं की समस्याओं पर अपने सुझाव दें. युवा खिलाड़ियों को भी प्रोत्साहन मिले. उन्होंने कहा कि देश में 65 प्रतिशत आबादी युवाओं की है. युवाओं को इसका लाभ मिलना चाहिए.

लालू के परिवार पर किया वार

लालू के परिवार पर टिपण्णी करते हुए उन्होंने कहा कि उनका परिवार चारा से लेकर लारा तक से घिरा है. उनका परिवार सत्ता में रहा पर इन लोगों ने केवल अपने विकास में सत्ता को गुजारा है. प्रदेश की बदहाली इसका एक कारण है. आज उनका पूरा परिवार एक एक कर भुगत रहा है. लालू की पार्टी में उनके परिवार के आलावे कोई आ नही सकता. जेल गए तो पत्नी को और फिर मौका मिला तो बेटे को सत्ता तक पहुंचाया.

Exit mobile version