Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

राशन के लिए लाइन में खड़ा था पति, पत्नी प्रेमी संग हुई फ़रार

मुजफ्फरपुर: जिले की सकरा पुलिस को थाना क्षेत्र में छापेमारी करने गयी पुलिस ने समस्तीपुर जिले के एक युवक और युवती को हिरासत में लिया. पुलिस टीम दोनों को अपने साथ लेकर थाने आ गई. जहां उससे पूछताछ की गई.

पूछताछ के दौरान ही पता चला कि दोनों समस्तीपुर जिला के एक ही गांव के रहने वाले हैं. युवती विवाहित है. युवक का उसके पति से मधुर संबंध था. इसलिए वह अक्सर ही उसके घर आता-जाता था. इसी दौरान दोनों का परिचय हुआ. इसके बाद फोन पर बातचीत शुरू हुई. धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को चाहने लगे. परिवार के लोगों से छुपकर घंटों फोन पर बातें किया करते. युवती का पति जब काम पर घर से बाहर चला जाता था तो युवक किसी बहाने से मिलने घर आ जाया करता था. इस तरह संबंध और प्रगाढ़ होता चला गया. बाद में दोनों ने एक साथ जीवन गुजारने का संकल्प लिया.

इस बीच लॉकडाउन के कारण युवती के पति का काम बंद हो गया. वह घर पर ही रहने लगा. ऐसे में दोनों का मिलना-जुलना बंद हो गया. हालांकि फोन पर बातचीत होती थी. इस बीच साथ जीवन गुजारने के संकल्प को पूरा करने के लिए दोनों ने वहां से दूर जाने की योजना बनाई. एक ही गांव के होने के कारण वहां रहकर तो यह संभव नहीं था. प्रेम की नई दुनिया बसाने के लिए यह जरूरी था कि वे वहां से कहीं दूर चले जाएं. इतना दूर कि जहां दोनों में से किसी के स्वजन को इसकी जानकारी न हो सके.

फोन पर ही घर से भागने की योजना तैयार हो गई. इसके अनुसार युवती ने अपने पति को राशन व अन्य जरूरी सामान लाने के लिए सुबह-सुबह ही भेज दिया.लॉकडाउन के कारण सीमित समय सीमा के अंदर ही दुकान खोलने की सरकार की घोषणा के कारण वहां भीड़ थी. उसको लाइन में लगना पड़ा. सामान लेने में काफी वक्त लग गया. इस बीच युवती ने अपने प्रेमी को इसकी सूचना दे दी. योजना के अनुसार जरूरी सामान लेकर वह तैयार थी. युवक के पहुंचते ही वह वहां से भाग गई.

इस बारे में प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक सह सकरा थानाध्यक्ष सतीश सुमन ने बताया कि पुलिस को थाना क्षेत्र के एक गांव में गलत काम होने की सूचना मिली थी. इसके बाद छापेमारी की गई तो वहां प्रेमी युगल मिले. दोनों समस्तीपुर से भागकर यहां आए हैं. पूछताछ के दौरान दी गई जानकारी के आधार पर इनके स्वजनों को सूचना दी गई है. उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Exit mobile version