Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बिहार: मुजफ्फरपुर में शराब से चार की मौत, छह इलाजरत

पटना/मुजफ्फरपुर (एजेंसी): बिहार में शराब से मौतों का सिलसिला रुक नहीं रहा है। जिले के कांटी थाना क्षेत्र के सिरसिया और बरियारपुर गांव में मंगलवार को एक-एक कर 10 लोगों की तबीयत बिगड़ गई, जिसमें से चार की मौत हो गई है। छह लोगों का इलाज चल रहा है।

तबीयत बिगड़ने के बाद परिजनों ने आनन-फानन में अस्पताल भेजा। इलाज के दौरान दो लोगों की सोमवार देर रात और दो की मंगलवार एक बजे दिन के करीब मौत हो गई। इलाके में चर्चा है कि शराब पार्टी के बाद इन सभी की तबीयत बिगड़ी थी। इसके बाद इन सभी को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया था।

पंचायत चुनाव को लेकर उम्मीदवारों द्वारा इलाके में प्रचार प्रसार जोरों पर है। इसी दौरान पार्टी हुई थी। एहतियातन पुलिस ने इलाके में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इलाजरत लोगों के परिजनों से बातचीत और पूछताछ कर रही है, जिससे सच्चाई सामने आए।

एसपी जयंत कांत ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि मृतकों की पहचान अशोक राय (50), सुमित कुमार उर्फ गोपी (28) दिलीप राय (50) और रामबाबू राय उर्फ सिखिल (65) के रूप में हुई है। छह लोगों का इलाज चल रहा है।

एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ उनके परिजनों के बयान आने के बाद ही पूरा मामला साफ होगा। फिलहाल जिस तरह से घटना घटी है, हाल ही में इसी तरह की घटना जिले के सरैया में भी घटी थी। एसएसपी ने बताया कि इलाके में छापेमारी चल रही है और पूरे घटनाक्रम पर पुलिस की नजर बनी हुई है।

Exit mobile version