Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बिहार काँग्रेस के पूर्व प्रवक्ता कुंतल कृष्ण भाजपा में हुए शामिल

Patna: बिहार काँग्रेस को राहुल गांधी के जन्मदिन के अवसर पर बड़ा झटका लगा है। पार्टी के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता व नेता कुंतल कृष्ण भाजपा में शामिल हो गए हैं। भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने अन्य नेताओं के साथ उन्हें भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई।       

इसके पूर्व कुंतल कृष्ण ने काँग्रेस से इस्तीफा देते हुए कहा था कि वे पार्टी में छात्र जीवन से NSUI से जुड़कर फिर काँग्रेस से जुड़े थे।   

इसे भी पढ़ें:  कांग्रेस के प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने पार्टी से दिया इस्तीफा

इस्तीफे के बाद उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप भी लगाए थें। कुंतल कृष्ण कांग्रेस में पिछले 25 वर्षों से जुड़े थे। कुंतल कृष्ण ने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नेतृत्व कांग्रेस को कभी स्वीकार नहीं करना चाहिए। बिहार में नीतीश कुमार ने अन्य दलों को बौना साबित करने की लगातार कोशिश की है। इसी का नतीजा है कि कांग्रेस को उचित प्रतिनिधित्व सरकार की ओर से नहीं मिल रहा है। उन्होंने नीतीश कुमार पर कांग्रेस को तरजीह नहीं देने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे कांग्रेस के लिए कुर्बानी दे रहे हैं। आलाकमान तक संदेश पहुंचना चाहिए कि कांग्रेस के नेता ने पार्टी के लिए इस्तीफा दिया है।

Exit mobile version