Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

कांग्रेस के प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने पार्टी से दिया इस्तीफा

पटना, 17 जून (हि.स.)। बिहार में विपक्षी दलों की बैठक की तारीख 23 जून जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे महागठबंधन में टूट भी तेजी से देखने को मिल रहा है। कांग्रेस के प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने शनिवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे के बाद उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप भी लगाए हैं। कुंतल कृष्ण कांग्रेस में पिछले 25 वर्षों से जुड़े थे।

कुंतल कृष्ण ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नेतृत्व कांग्रेस को कभी स्वीकार नहीं करना चाहिए। बिहार में नीतीश कुमार ने अन्य दलों को बौना साबित करने की लगातार कोशिश की है। इसी का नतीजा है कि कांग्रेस को उचित प्रतिनिधित्व सरकार की ओर से नहीं मिल रहा है। उन्होंने नीतीश कुमार पर कांग्रेस को तरजीह नहीं देने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे कांग्रेस के लिए कुर्बानी दे रहे हैं। आलाकमान तक संदेश पहुंचना चाहिए कि कांग्रेस के नेता ने पार्टी के लिए इस्तीफा दिया है।

उल्लेखनीय है कि इस सप्ताह नीतीश सरकार में बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। पहले जीतन राम मांझी के बेटे डॉ संतोष सुमन ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया। अब दो दिन बाद ही कांग्रेस नेता का इस्तीफा दे दिया।

Exit mobile version