Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

कुढ़नी विधानसभा चुनाव में राजग का करेंगे समर्थन: चिराग पासवान

कुढ़नी विधानसभा चुनाव में राजग का करेंगे समर्थन: चिराग पासवान

डेहरी ऑन सोन: बिहार के कुढ़नी में होने वाले उपचुनाव में लोजपा (रा) राजग उम्मीदवार का समर्थन करेगी। पार्टी सुप्रीमो व सांसद चिराग पासवान ने रविवार शाम अकोढ़ी गोला में पत्रकारों से वार्ता के दौरान यह बात कही है।

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने गोपालगंज और मोकामा में भी राजग उम्मीदवार का समर्थन किया था। गोपालगंज में हमारे समर्थन से पार्टी उम्मीदवार की जीत हुई। उन्होंने कहा कि मोकामा की जीत उनकी व्यक्तिगत जीत है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी कुढ़नी में भी होने वाले उपचुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। पहले भी हम वहां से चुनाव लड़ चुके हैं और वहां से हमारे उम्मीदवार की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि एनडीए में शामिल होने पर पार्टी जल्द घोषणा करेगी।

एक प्रश्न उत्तर में चिराग पासवान ने कहा कि मेरी लड़ाई विकसित बिहार बनाने के लिए है। मुझे अगर किसी पद की लालसा होती तो 2020 में ही प्राप्त कर लेता, मुख्यमंत्री के समक्ष नतमस्तक हो जाता है। हमारी पार्टी सिद्धांतों की लड़ाई पर आज भी अडिग है। उन्होंने राजद व जदयू के गठबंधन को महत्वाकांक्षी दलों के गठबंधन कहा। उन्होंने व्यक्तिगत स्वार्थों के लिए गठबंधन किया। उन्होंने नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि उन्हें भय था कि भारतीय जनता पार्टी अपना मुख्यमंत्री बना सकती है। वह पानी पी पीकर जंगल राज कह कोसने वाले पार्टी के साथ गठबंधन कर लिया। बिहार की जनता बदलाव चाहती है। बिहार एक विकल्प की तलाश कर रही है। लोजपा एक मजबूत विकल्प के रूप में बनेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन की मजबूती पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि नौ दिनों में नौ हत्याएं। लगता है सभी जिले एक दूसरे के कंपटीशन में हैं कि किस जिले में सबसे ज्यादा हत्या हो। कानून व्यवस्था को मजाक बनाकर रख दिया।उन्होंने इसके लिए राज्य के मुख्यमंत्री को जिम्मेदार ठहराया, क्योंकि वह गृह मंत्री भी हैं ।

उन्होंने घोषणा की कि जल्दी बढ़ते अपराध के विरुद्ध भोजपुर के जिला पुलिस मुख्यालय आरा में वे बिहार बचाओ की तर्ज पर मार्च करेंगे। अपराध और भ्रष्टाचार बिहार में चरम पर है। बिना उसका कोई भी काम प्रखंड और पंचायत स्तर तक नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा अगले चुनाव के बाद बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की सरकार बनेगी।

Exit mobile version