Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने 30 मई से 30 जून तक जनसंपर्क चलाएगी भाजपा : तावड़े

मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने 30 मई से 30 जून तक जनसंपर्क चलाएगी भाजपा : तावड़े

– लालू प्रसाद ने 15 साल बिहार को लूटा, नीतीश ने 18 साल में बिहार को बर्बाद किया : सम्राट

– 1990 का दौर बिहार में फिर से दिखने लगा, शाम होते बाजार की रौनक समाप्त : विजय सिन्हा

पटना, 20 मई (हि.स.)। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं बिहार के प्रभारी विनोद तावडे ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली नरेन्द्र मोदी की सरकार के 9 वर्ष पूरा होने पर भाजपा आगामी 30 मई से 30 जून जनसंपर्क का महाअभियान चलाएगी। यह अभियान जनता से संपर्क करने का अभियान है। हम सभी आम जनों के बीच जाएंगे और मोदी सरकार के कार्यों को विस्तार से जन-जन को बताएंगे। तावड़े ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए यह घोषणा की है।

विनोद तावडे ने कहा कि विकास के कामों से लोगों को कितना फायदा हुआ इसकी भी जानकारी एकत्रित करेंगे। प्रधानमंत्री ने अपने 9 वर्षों के शासनकाल में जिस प्रकार का विकास के काम किया हैं वह दुनिया में उदाहरण है। देश फिर से मोदी जी के नेतृत्व में विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है । उन्होंने दावा करते हुए कहा कि 2024 में विपक्ष पूरी तरह से साफ हो जाएगा। उन्होंने लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि 30 मई से प्रारंभ होने इस अभियान को सफल बनाने में पार्टी का कार्यकर्ता पूरी मुस्तैदी के साथ लग जाए ।

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी की सरकार गांव, गरीब, शोषित एवं बच्चों के कल्याण हेतु समर्पित है, यही कारण है कि देश का गौरव विश्व पटल पर लगातार बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि आज हम सांस्कृतिक विरासत को प्राथमिकता के आधार पर प्रतिस्थापित होते हुए देख रहे हैं ।आधारभूत संरचना को मजबूत करते हुए नए भारत के सपने को साकार कर रही है ।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में बीते 9 साल बेमिसाल रहा। देश के प्रधानमंत्री को कोई टक्कर देने वाला नहीं है लेकिन हमें जनता को बताना होगा होगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जनता के लिए 9 वर्षों के कार्यकाल में कौन-कौन से विकास के कार्य किए ।

उन्होंने कहा कि कहा कि आज पहली कार्यसमिति की बैठक मेरे कार्यकाल में हो रही है। उन्होंने कहा कि राजद ने बिहार में 15 साल शासन किया और उसके बाद नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने 15 साल बिहार को लूटा और उसके बाद नीतीश कुमार 18 साल से बिहार को बर्बाद कर रहे हैं ।

उन्होंने आरक्षण की चर्चा करते हुए कहा कि बिहार के कई दल आरक्षण की बात करते हैं, लेकिन उन्हें बताना चाहिए कि लालू प्रसाद के शासनकाल में क्या वे किसी को आरक्षण दिए थे जबकि भाजपा ने सभी लोगों को आरक्षण दिया। मोदी सरकार ने 10 प्रतशित सवर्णों को भी आरक्षण दिया।

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार में अपराध की घटना में बेतहाशा वृद्धि हुई है। प्रशासन बेलगाम है प्रत्येक दिन हत्या, लूट, बलात्कार की घटनाएं हो रही है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि 90 का वह दौर फिर से बिहार में दिखने लगा है। लोग सहम गए हैं। शाम होते ही बाजार से रौनक खत्म हो रही है ।

उन्होंने कहा कि बिहार में जो उद्योग का जाल बिछाने का काम सैयद शाहनवाज हुसैन के उद्योग मंत्री रहते प्रारंभ हुआ था वह फिर से सिमटने लगा है। बिहार में भय का वातावरण बन गया है । उन्होंने कहा कि अब लोगों की उम्मीद भाजपा कार्यकर्ताओं से है, जो इस वातावरण से लोगों को निकालने में मदद करे, जिसमें हम सभी की भूमिका अहम होगी।

प्रदेश कार्यसमिति बैठक के प्रथम सत्र में संचालन प्रदेश महामंत्री बेबी कुमारी ने किया जबकि द्वितीय सत्र का संचालन का प्रदेश मंत्री शीला प्रजापति ने निभाई। धन्यवाद ज्ञापन सांसद रामकृपाल यादव ने किया ।

इस बैठक में मुख्य रूप से बिहार भाजपा के सह प्रभारी हरीश द्विवेदी सुनील ओझा संगठन महामंत्री नागेंद्र जी प्रदेश संगठन महामंत्री भिखूभाई दलसानिया केंद्रीय मंत्री आरके सिंह नित्यानंद राय भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन सिंह बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर किशोर प्रसाद रेणु देवी भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल नंदकिशोर यादव मंगल पांडे केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन सहित प्रदेश पदाधिकारी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सांसद विधायक विधान पार्षद आदि उपस्थित थे ।

Exit mobile version