Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बालासोर ट्रेन एक्सीडेंट ने केन्द्र सरकार के सभी दावों की पोल खोल दी: तेजस्वी यादव

पटना, 4 जून (हि.स.)। बालासोर ट्रेन एक्सीडेंट को लेकर बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केन्द्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि इस ट्रेन हादसे ने केन्द्र सरकार के सभी दावों की पोल खोल दी है। पटना में रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे तेजस्वी यादव ने बालासोर ट्रेन एक्सीडेंट के लिए जिम्मेदार केंद्र सरकार और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को ठहराते हुए हादसे में मारे गए लोगों के प्रति संवेदनाएं जतायी।

तेजस्वी यादव ने कहा कि हादसे की जो तस्वीरें सामने आई हैं, वह देखकर कलेजा फटने लगता है। बच्चों, महिलाओं, जवान और बुजुर्ग यात्रियों की मौत हुई है। केंद्र सरकार लगातार यह दावे करती रही है कि उन्होंने रेलवे में सेफ्टी को लेकर बहुत काम किया है लेकिन इस हादसे में यह सारे दावे पूरी तरह से गलत साबित हो गये हैं।

उन्होंने कहा कि हमें इसका बहुत दुख है। इस घटना में लापरवाही हुई है। इसकी जिम्मेवारी तय होनी चाहिए और जल्द से जल्द इसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा इस घटना में बिहार के कई लोग घायल हुए हैं। सारी जानकारी ली जा रही है और इसके बाद बिहार सरकार निर्णय लेगी कि आगे क्या करना है।

तेजस्वी यादव ने बिहार से जुड़े रेल मंत्रियों का जिक्र करते हुए कहा कि रामविलास पासवान रेल मंत्री रहे। लालू और नीतीश भी रेल मंंत्री रह चुके हैं। उस समय इतना प्राइवेटाइजेशन नहीं था। आज रेलवे का प्राइवेटाइजेशन पर इतना जोर है कि बाकी चीजों को दरकिनार कर दिया गया है।

Exit mobile version