Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बिहार के लखीसराय में अमित शाह की जनसभा की सभी तैयारियां पूरी

पटना, 28 जून (हि.स.)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 29 जून को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के गढ़ मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के लखीसराय में जनसभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बिहार भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। 25 हजार कार्यकर्ताओं के आने की व्यवस्था की गई है।

उनके लखीसराय दौरे को ऐतिहासिक बनाने के लिए बिहार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी मंगलवार और बुधवार दो बार लखीसराय आ चुके हैं। उन्होंने तैयारियों को जायजा लिया। इस दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि 29 जून को गृहमंत्री अमित शाह का गांधी मैदान में होने वाली सभा भी ऐतिहासिक होगी। सम्राट चौधरी ने लखीसराय में कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन किया और कहा कि कल होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी।

लखीसराय के अशोक धाम स्थित मंदिर से सटे बाहरी परती खेत में गृहमंत्री अमित शाह का हेलिकॉप्टर उतरने के लिए हेलिपेड निर्माण कराया जा रहा है। निर्माणाधीन हेलिपैड के बगल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का हेलिकॉप्टर उतरा।

प्रदेश अध्यक्ष का हेलिकॉप्टर आते ही अशोकधाम में स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ लग गई। हेलिकॉप्टर से उतरने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सड़क मार्ग से बाइपास रोड के रास्ते सभा स्थल गांधी मैदान पहुंचे। वहां उन्होंने नेता प्रतिपक्ष और अन्य पार्टी नेताओं के साथ सभा मंच और अन्य व्यवस्था का जायजा लिया।

मौके पर मीडिया से बात करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि लखीसराय ऐतिहासिक धरती है और 29 जून को गृहमंत्री अमित शाह का गांधी मैदान में होने वाली सभा भी ऐतिहासिक होगी। उन्होंने कहा कि मुंगेर सहित बिहार के सभी 40 सीटों पर लोकसभा चुनाव की तैयारी भाजपा कर रही है। मुंगेर में हमारी जीत होगी और कमल खिलेगा।

Exit mobile version